7 पति और 3 बच्चों वाली 'कुंवारी' दुल्हन

in #jaipur23 days ago

जयपुर: 7 पति और 3 बच्चों वाली 'कुंवारी' दुल्हन...पुलिस ने भी महिला की बातें सुनकर पकड़ लिया माथा

जयपुर: राजस्थान के चुरू में पुलिस ने ऐसी ‘कुंवारी’ दुल्हन को गिरफ्तार किया, जिसने 6 युवकों से शादी करके उन्हें चूना लगा दिया. महिला की कुछ साल पहले एक शख्स से शादी हुई थी. उसे तीन बच्चे भी हुए. लेकिन बाद में उसने पति को तलाक दे दिया. इसके बाद महिला लुटेरी दुल्हन बन गई. वह खुद को कुंवारी बताकर युवकों को झांसे में लेती. उनसे शादी करती. 10 से 15 दिन उनके साथ रहती. फिर रातोरात ससुराल से पैसे और गहने लेकर फरार हो जाती.

महिला कि कुल 7 शादियां हुईं. जैसे ही वह आठवीं शादी करने जा रही थी, पुलिस के हत्थे चढ़ गई. थाने में उसने पुलिस को पूरी कहानी सुनानी शुरू की. महिला की कहानी सुनकर पुलिस वालों ने भी माथा पकड़ लिया. उसने बताया कि वह रतनगढ़ की रहने वाली है. पहले पति से तलाक के बाद उसने 6 युवकों से बारी-बारी शादी की. फिर उन्हें लूटकर फरार हो गई. उसका अपना एक गैंग भी है. वह गैंग के साथ मिलकर कई ट्रक ड्राइवरों को भी लूट चुकी है.

पुलिस रिमांड पर महिला:

इस लुटेरी दुल्हन को बीते दिनों रतनगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था. रतनगढ़ के गांव ठठावता निवासी भादरसिंह ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ रतनगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया था. उसने बताया कि 8 अप्रैल 2024 को बीकानेर के लूणकरणसर की रहने वाली 32 साल की वीरपाल के साथ उसकी शादी हुई थी. जिसकी एवज में प्रेम सिंह व अन्य लोगों के साथ मिलकर उसने ढाई लाख रुपए भी लिए थे. लेकिन शादी के 20 दिन बाद दूल्हन वीरपाल अपने साथियों के साथ भाग गई.

तीन बच्चों की मां:

जाते समय वीरपाल अपने साथ लाखों रुपए के जेवर और कैश भी लेकर चली गई. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लुटेरी दुल्हन वीरपाल और उसके साथी प्रेमसिंह राजपूत निवासी राजपुरा कालू को गिरफ्तार किया. उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. दोनों को फिर पुलिस रिमांड पर भेजा गया. अभी भी दोनों पुलिस रिमांड पर हैं. इसी दौरान लुटेरी दुल्हन ने सभी बातें पुलिस को बताईं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि वीरपाल तीन बच्चों की मां है. उसने पति और बच्चों को छोड़कर अपराध की दुनिया में कदम रखा. लुटेरी दुल्हन वीरपाल ने अब तक ऐलनाबाद, नागौर, लूणकरण, रावतसर, नेछवा और ठठावता में शादी कर ससुरालपक्ष के लोगों को लाखों रुपए की चपत लगा चुकी है. वह आठवीं शादी भी करने जा रही थी. लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया. इसके अलावा वो ट्रक चालकों को भी लूट चुकी है. लुटेरी दुल्हन के बाकी साथियों की तलाश जारी है.
1000358429.jpg