बीजेपी विधायक अरविंद गिरी के खिलाफ गैर जमानती और कुर्की का वारंट जारी।

in #lakhimpur2 years ago

IMG_20220713_083456.jpg

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के गोला विधानसभा के भाजपा विधायक सहित दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए अदालत ने एसपी खीरी को आदेशित किया है। एसपी संजीव सुमन को व्यक्तिगत रुचि लेकर दोनों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने का आदेश दिया है।

दरअसल वन विभाग के पुराने मामले में लगातार गैरहाजिर रहने पर भाजपा विधायक सहित दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एसीजेएम मोना सिंह ने एसपी खीरी को आदेशित किया है।
अदालत ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कुर्की और गैर जमानती वारंट जारी किया है। साथ ही एसपी संजीव सुमन को व्यक्तिगत रुचि लेकर दोनों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने का आदेश दिया है।

आपको बता दें 15 साल पहले विधायक अरविंद गिरी ने बगैर अनुमति किशनपुर रेंज के गेस्ट हाउस में पार्टी की थी पार्टी में तत्कालीन ब्लॉक प्रमुख प्रधान सहित कई लोग शामिल हुये थे।
वन विभाग के अधिकारियों ने मामले में विधायक व अन्य 10 लोगो खिलाफ केस दर्ज करवाया था जिसकी सुनवाई एमपी एमएलए एसीजेएम थर्ड कोर्ट में चल रही मामले में अन्य लोगो को जमामत मिल गयी है वहीं बीजेपी विधायक अरविंद गिरी व एक अन्य व्यक्ति तीन साल से अदालत में हाजिर नही हुये जिसके बाद अदालत ने विधायक अरविंद गिरी सहित एक अन्य के खिलाफ गैर जमानती और कुर्की का वारंट जारी किया है।