Deepika Padukone in Brahmastra: शाहरुख खान के बाद दीपिका पादुकोण की 'ब्रह्मास्त्र' में एंट्री! जानें क्या होगा किरदार

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) खूब चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को लेकर अभी तक कई अलग- अलग अपडेट्स सामने आ चुके हैं और इस बीच फिल्म से जड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे सुनकर सिने लवर्स जरूर खुश हो जाएंगे। ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी कैमियो हो सकता है और उनके किरदार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे जानकर फैन्स एक्साइटिड हो जाएंगे।

पार्वती के किरदार में दीपिका पादुकोण

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ब्रह्मास्त्र में दीपिका पादुकोण का भी कैमियो है, वहीं फिल्म के सीक्वल में भी दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। सूत्र के हवाले से पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में लिखा, 'फिल्म के मेकर्स ने दीपिका पादुकोण को पार्वती के किरदार के लिए चुना है। वहीं दीपिका फिल्म ब्रह्मास्त्र के अंत में कैमियो करती नजर आएंगी, जिससे फिल्म के दूसरे पार्टी की कहानी आगे बढ़ेगी।'याद दिला दें कि इससे पहले फिल्म में शाहरुख खान के भी कैमियो की खबरें सामने आई हैं। हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

महादेव और पार्वती पर होगा दूसरा पार्ट!

रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि ब्रह्मास्त्र 2, महादेव और पार्वती के किरदार के ईर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। बता दें कि ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में रणबीर और आलिया मेन लीड में हैं, जो शिवा और ईशा का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि शिवा (शिव) और ईशा भी महादेव और पार्वती के ही नाम हैं। सूत्र ने बताया, 'सभी किरदार एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और अयान ने इंडियन माइथोलॉजी से जुड़ा एक यूनीवर्स बनाया है। फिल्म में ऐसा कुछ दिखाया गया है, जो कभी भी पहले नहीं देखा गया है।'

पैन इंडिया फिल्म है ब्रह्मास्त्र

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन की फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए हर कोई सुपर एक्साइटिड है। इस फिल्म के ट्रेलर में जिस तरह के वीएफएक्स दिखाए गए, उसे पहले हिंदी सिनेमा में नहीं देखा गया है। वहीं माइथोलॉजी से फिल्म को जोड़ना इसे और भी खास बना देता है। इसके साथ ही पहली बार किसी फिल्म में रणबीर- आलिया एक साथ नजर आ रहे हैं। इन सबके अलावा फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो होगा। बीते 9 सालों से अयान मुखर्जी इस फिल्म पर काम कर रहे थे। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। ये एक पैन इंडिया फिल्म है, जो हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म का पहला गाना केसरिया रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।