Ankita Lokhande ने शेयर कीं पति विक्की जैन संग रोमांटिक फोटोज, ट्रोल्स बोले- हर बार तुम्हें अटेंशन

in #bollywood2 years ago

Wortheum news, jitendra p yadav
ankita_lokhande_trolling__1652402338.jpg
पवित्र रिश्ता से सुर्खियों में छाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर ट्रोलिंग का सामना करती रहती हैं। हर बार अंकिता सोशल मीडिया पर कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती हैं और लोग उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर देते हैं। अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी और विक्की जैन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों की केमेस्ट्री देखते ही बन रही हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Vicky Jain) की ये तस्वीरें ट्रोल्स के गले नहीं उतर पा रही है। लोग इनकी जोड़ी पर लगातार निशाना साध रहे हैं।

अंकिता को लोगों ने कहा फेक

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही अंकिता लोखंडे लोगों की नजरों में चढ़ी रहती हैं। अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, वह देखते ही देखते वायरल तो हो गई हैं लेकिन ज्यादातर लोग उनके लिए बुरा ही लिख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है, 'दो लोगों के बीच की केमेस्ट्री सबसे खूबसूरत साइंस है।' अंकिता की तस्वीरों और कैप्शन को पढ़ने के बाद एक यूजर ने कॉमेंट किया है, 'तुम दोनों फेक हो।' एक दूसरे शख्स ने लिखा है, 'हर बार तुम्हें अटेंशन चाहिए होती है ना।'

फैन्स कर रहे हैं सपोर्ट

भले ही ट्रोल्स अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को फेक बता रहे हो, लेकिन फैन्स की ओर से उन्हें लगातार सपोर्ट मिल रहा है। फैन्स अंकिता लोखंडे को ट्रोल्स की बातों पर ध्यान ना देने की गुजारिश कर रहे हैं। बता दें कि इन दिनों अंकिता और विक्की स्टार प्लस के रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi) में नजर आते हैं। इस शो की शुरुआत में अंकिता ने कहा था कि उन्हें विक्की जैन जैसा प्यार किसी ने भी नहीं दिया। अंकिता लोखंडे का यह स्टेटमेंट सुनने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने उन पर निशाना साधा था।

Sort:  

Looking beautiful ankita hot glamorus

Ys

Ankita lokhande too beautiful

Yes too much

Ankita lokhande sexy hot girl