रश्मिका मंदाना संग सेल्फी लेना चाह रहा था फैन, बॉडीगार्ड ने पकड़ा तो ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

in #celebrity2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा - द राइज' के बाद रश्मिका मंदाना को जबरदस्त फेम मिला। रश्मिका मंदाना साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस हैं लेकिन 'पुष्पा' के बाद उनकी पॉपुलैरिटी नॉर्थ इंडिया में भी बहुत ज्यादा बढ़ गई है। बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो रश्मिका मंदाना सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मिशन मजनू' के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इसके बाद उनकी लिस्ट में गुडबाय और एनिमल जैसी हिंदी फिल्में भी शुमार हैं।

तेजी से बढ़ी है रश्मिका की पॉपुलैरिटी

रश्मिका मंदाना की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ चुकी है कि वह जहां भी पहुंचती हैं लोग उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए लाइन में लग जाते हैं। हालांकि रश्मिका इस बात को अच्छी तरह समझती हैं कि उनके फैंस उनके लिए कितने ज्यादा इम्पॉर्टेंट हैं। हाल ही में जब फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया तो उनके बॉडीगार्ड उन्हें बचाने के लिए मशक्कत करते दिखाई पड़े।

बॉडीगार्ड को दिया फैन को छोड़ने का निर्देश

इस सबके बीच जब एक फैन रश्मिका के करीब आकर उनके साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश कर रहा था तो उनके बॉडीगार्ड ने उन्हें पकड़ लिया। रश्मिका मंदाना ने तुरंत ही अपने बॉडीगार्ड से फैन को छोड़ देने और साथ में तस्वीरें खिंचवाने देने का निर्देश दिया। इसके बाद बॉडीगार्ड ने फैन को छोड़ा और उसने रश्मिका के साथ फोटो खिंचवाई।

फैंस को भाया रश्मिका का ये अंदाज

एक्ट्रेस का ये दरियादिल और डाउन टू अर्थ अंदाज फैंस को बहुत ज्यादा अच्छा लगा। इस वीडियो पर कमेंट बॉक्स में आप लोगों को रश्मिका के इस अंदाज पर फिदा होते देख सकते हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'साउथ के एक्टर्स हमेशा ही डाउन टू अर्थ होते हैं। बॉलीवुड वालों की तरह उनमें कोई एरोगेंस नहीं होता है।'

Sort:  

Nice

आप भी हमारी खबरों को लाइक कीजिये, व हमे फॉलो कीजिये मैने आपको फॉलो कर दिया है

Ok

सेल्फी लेना अपने पसंदीदा स्टार के साथ ये एक चाह होती है

Right