बिल्डर मर्डर केस : तकिए से मुंह दबाकर चाकू से किए थे वार, आधे घंटे तक खून बहने से हुई मौत,

in #crime2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

दिल्ली के वीवीआईपी इलाके सिविल लाइंस में 77 वर्षीय राम किशोर अग्रवाल की हत्या करने वाले बदमाशों ने तकिए से मुंह दबाने के बाद चाकू से ताबड़तोड़ वार किए थे। पुलिस की प्रारंभिक जांच में इस बात का खुलासा हुआ है। बदमाशों के वार से घायल होने के बाद करीब आधे घंटे तक राम किशोर खून से लथपथ फर्श पर पड़े रहे। इस दौरान रक्तस्त्रत्तव होता रहा, जिससे उनकी जान चली गई। इस बात का खुलासा प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ है। जांच से जुड़े वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि राम किशोर अग्रवाल ग्राउंड फ्लोर पर स्थित अपने कमरे में सोए हुए थे, तभी दोनों बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया।

घटनास्थल के मुआयने से सामने आया है कि तकिए से मुंह दबाकर बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ चार वार किए गए। हालांकि, गले पर लगी चोट घातक नहीं थी, लेकिन पीठ पर किए गए दो वार से खून बहना शुरू हो गया। इसके बाद दोनों बदमाश खून से लथपथ हालत में बुजुर्ग को छोड़कर कमरे की तलाशी में जुट गई। करीब आधे घंटे बाद जब वे बाहर निकले तो सड़क पर सिक्योरिटी गार्ड से सामना हुआ। इसके बाद घटना की जानकारी परिजनों को हुई।

जांच से जुड़े पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर के अनुसार, चाकू से किया गया कोई भी वार महत्वूपर्ण अंगों तक नहीं पहुंचा था। अगर समय पर इलाज मिल गया होता तो बुजुर्ग की जान बच सकती थी, पर भारी मात्रा में खून बहने से बुजुर्ग की जान चली गई। वहीं, घर में पूरा परिवार इस घटना से बेखबर पड़ा हुआ था।

Sort:  

Crime bahut badh gya h