आलिया भट्ट की इस फिल्म को देख रणबीर कपूर ने कह दिया था उन्हें अगला अमिताभ बच्चन

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav
अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' (Brahmāstra Part One: Shiva) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। रणबीर कपूर ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है और इसके बारे में बात करने लगे हैं। रणबीर कपूर का कहना है कि जबतक कोई शख्स जोखिम नहीं उठाता, तबतक वह अगले स्तर पर नहीं जाता है। अभिनेता ने यह भी कहा कि वह बहुत सारी नहीं, बल्कि अच्छी फिल्में करना चाहते हैं, जिसमें वक्त लगता है। इस फिल्म के बारे में अभिनेता ने कहा कि इसे किसी एक शैली का बताना मुश्किल है। वहीं रणबीर ने ये भी बताया कि उन्होंने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कौनसी फिल्म देखकर उन्हें अगला अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बता दिया था।

'ब्रह्मास्त्र' की दुनिया में बनी किसी भी फिल्म से तुलना नहीं ...

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म में अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट भी हैं। यह कपूर के करियर की संभवत: सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म भी है जिसमें वह आधुनिक काल के दिव्य नायक की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। रणबीर कपूर ने फिल्म का ट्रेलर जारी होने से पहले 'पीटीआई-भाषा' से कहा, “यह 'मार्वल' फिल्म नहीं है। अपनी शैली की मूल फिल्म है। हम 'ब्रह्मास्त्र' की दुनिया में बनी किसी भी फिल्म से तुलना नहीं कर सकते हैं। मैं बहुत फिल्में देखता हूं और मैंने लगभग हर फिल्म देखी है। इस जैसी कोई फिल्म नहीं है।”

-

'सुपरहीरो' फिल्म नहीं है ब्रह्मास्त्र

रणबीर ने आगे कहा, “ जब हमने फिल्म शुरू की थी तो दुर्भाग्य से फिल्म को 'सुपरहीरो' वाली फिल्म के तौर पर बताया जाने लगा… यह 'सुपरहीरो' फिल्म नहीं है। 'फैंटेसी-एडवेंचर' फिल्म है और जो किरदार मैं निभा रहा हूं, उसके पास दैवीय शक्तियां हैं।” रणबीर कपूर ने कहा कि यह फिल्म का पहला हिस्सा है और बाद की फिल्मों के 'सुपरहीरो' होने की संभावना हो सकती है। इस फिल्म के तीन भाग बनने हैं। अभिनेता के मुताबिक, वह और मुखर्जी प्रेम कहानी पर फिल्म बनाकर आसानी से पैसा कमा सकते थे लेकिन उन्होंने एक अलग रास्ता चुना। मुखर्जी ने कपूर अभिनीत ' वेक अप सिड' और 'यह जवानी है दीवानी' का भी निर्देशन किया था।

Sort:  

Looks beautiful both