मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान का क्या है बॉलीवुड में आने का प्लान? जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान लाइमलाइट में कम रहते हैं। हालांकि फैंस को उम्मीद है कि बाकी स्टार किड्स की तरह ही अरहान भी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लें। अरहान जिनके कई बॉलीवुड स्टार किड्स दोस्त हैं, फैंस उन्हें भी अब बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। इसी बीच अब मलाइका ने बेटे अरहान को लेकर अपनी बात रखी है। मलाइका ने ये तो कन्फर्म नहीं किया कि अरहान बॉलीवुड में आएंगे या नहीं, लेकिन उन्होंने ये जरूर बता दिया है कि अरहान सिनेमा की पढ़ाई जरूर कर रहे हैं। इसका मतलब अरहान सिनेमा में काम तो करेंगे ही, लेकिन वह बतौर एक्टर आएंगे, डायरेक्टर या कुछ और इस बारे में नहीं पता।

क्या बोलीं मलाइका

मलाइका ने कहा, 'मेरा बेटा सिनेमा की पढ़ाई कर रहा है, लेकिन अभी वह यंग है। अभी ये कहना जल्दी होगा कि वह क्या करना चाहता है। अभी जो उनकी उम्र है उसमें उन्हें बहुत कुछ एक्सप्लोर करना है। गलतियां करके वह सीखेंगे। हम सब उन्हें नहीं दे सकते। हम बस उन्हें गाइड कर सकते हैं और जहां उन्हें हमारी जरूरत हो हम साथ हो सकते हैं। अभी तो उन्हें लंबा जाना है।'

विदेश में कर रहे अरहान पढ़ाई

बता दें कि अरहान पिछले साल ही अब्रॉड में इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में पढ़ने के लिए गए हैं। मलाइका ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। मलाइका ने लिखा था, 'हम दोनों अब नई जर्नी की शुरुआत कर रहे हैं थोड़ा डर है, एक्साइटमेंट और नया एक्सपीरियंस। मैं बस इतना जानती हूं कि मुझे तुम पर गर्व है अरहान। ये तुम्हारा समय है उड़ान भरने का और अपने सपनों को जीने का।'

पिछले साल दिसंबर में अरहान विंटर ब्रेक पर भारत आए थे और उन्हें लेने के लिए मलाइका और अरबाज खान दोनों ही एयरपोर्ट पर उन्हें लेने गए थे। इतना ही नहीं दोनों साथ में अरहान को छोड़ने भी गए थे। मलाइका और अरबाज की यही खास बात है कि भले ही दोनों का तलाक हो गया है, लेकिन अरहान की जिम्मेदारी की जब बात आती है तो दोनों साथ होते हैं।

सलमान खान करेंगे सपोर्ट

वैसे सलमान खान जिन्होंने कई लोगों का बॉलीवुड में करियर शुरू किया है, वह अपने भतीजे अरहान को भी बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं या फिर अर्हान के बॉलीवुड को लेकर इनका कोई और प्लान हो।

Sort:  

👍👍👍👍

👍👍👍👍👍👍👍👍

Good jobs

Mst aap hamari comments like kare

News good

सभी wortheum news लाइक करें
मैं रिटर्न लाइक करूंगा इसके साथी 9454652059

Your username mobile no
Like all wortheum news
I would like to return its partner 9454652059
If you are interested then Send me
Your username mobile no

Whose no is this?

👍👍

👌