हिना खान के साथ हुआ 'टॉर्चर', वीडियो शेयर कर बताई रोमांटिक सीन की असलियत

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए कई दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में हिना कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने सोशल एकाउंट पर एक चौंकाने वाला वीडियो सेर किया है, जिसमें वो बता रही हैं उन पर किस तरह 'टॉर्चर' हुआ है। इस वीडियो में हिना खान के साथ शाहिर शेख भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में हिना खान एक महिला को लेकर भी बात करती नजर आ रही हैं।

कपकपाती दिखीं हिना खान

दरअसल, ये वीडियो हिना खान और शाहिर शेख के आने वाले गाने 'बारिश बन जाना' की शूटिंग के दौरान कहा है। जिसमें हिना खान छोटे कपड़ों में ठंड के मारे कांपती नजर आ रही हैं। हिना कपकपाते हुए बेहद मसिर्फ हिना ही नहीं शाहिर भी हालत काफी खराब नजर आ रही है, दोनों को क्रू के मेंबर्स किसी तरह ढकते दिखाई दे रहे हैं। वहीं हिना खान इस वीडियो में एक महिला की ओर इशार रही हैं, ये महिला म्यूजिक वीडियो की डायरेक्टर हैं।

रोमांटिक सीन की असलियत

इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा- 'इस तरह माइनस डिग्री तापमान में बर्फीली बारिश में हमारे साथ टॉर्चर हुआ। और कितनी खूबसूरती से इस महिला पूजा सिंह गुजराल मे इस ठंडे टॉर्चर को 'बारिश बन जाना' नाम दे दिया। मुझे पता है कि ये देखनें में सुकून देने वाला और रोमांटिक लगता है लेकिन इसमें बहुत सारी मेहनत और कोशिश लगती है और आखिर में ये सब वाकई सार्थक हो जाता है। हाइना पुरुष शाहिर शेख और भी कई BTS वीडियोज देखने को मिलेंगे। रिलीज हो रहा है 3 जून को'।