Malaika Arora ने शेयर किया अपना ग्लैमरस वीडियो, लेकिन यूजर्स को नहीं आया पसंद, कहा- ज्यादा मेकअप हो गया

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलवुड की फिट हीरोइन में से एक हैं। मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फिटनेस और डांस वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। मलाइका के पोस्ट पर फैंस भी जमकर प्यार लुटाते हैं और उनकी तारीफ करते हैं। मलाइका अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपने इंस्टा पोस्ट को लेकर। अब एक्ट्रेस ने अपना जबरदस्त डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे कुछ लोगों ने तो काफी पसंद किया लेकिन कुछ को ये बिल्कुल पसंद नहीं आया। तो चलिए आपको मलाइका का पोस्ट क्या है, बताते हैं।

मलाइका का धांसू डांस

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम हैंडल से डांस वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस पहले बाथरोब पहने हुए स्टेप्स कर रही है और फिर अचानक वह स्टाइलिश व्हाइट कलर की शिमरी ड्रेस में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। मलाइका ने ड्रेस के साथ व्हाइट ज्वैलरी कैरी की है और रेड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

मलाइका अरोड़ा की इस पोस्ट पर कुछ सेलेब्स और फैंस ने खूब प्यार लुटाया। एक फैन ने लिखा, 'आपके एक एक स्टेप्स कमाल के है।' तो वहीं एक फैन ने लिखा, 'आपसे सुंदर कोई नहीं।' लेकिन कुछ लोगों को मलाइका का ये वीडियो खास पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा, 'मेकअप ज्यादा हो गया है।' अन्य एक ने लिखा, 'इस उम्र में डांस न करो।'

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बता दें, मलाइका अरोड़ा अक्सर अर्जुन कपूर के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। यूजर्स अक्सर उन्हें इस पर भी ट्रोल करते हैं लेकिन मलाइका को ट्रोलर्स को हैंडल करना बखूबी आता है। मलाइका अपनी फिटनेस पर भी खास ध्यान रखती हैं। एक्ट्रेस अपने बिजी शेड्यूल से योगा और वर्कआउट के लिए वक्त जरूर निकालती हैं।

Sort:  

Nice

आप भी हमारी खबरों को लाइक कीजिये, व हमे फॉलो कीजिये मैने आपको फॉलो कर दिया है