'Aashram 3' में बोल्ड अदाएं दिखाने वालीं ईशा गुप्ता नहीं करेंगी शादी, जानें क्या है वेडिंग प्लान

in #entertainment2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हॉटनेस के मामले में कई हसीनाओं को मात देती हैं। एक्ट्रेस ने आश्रम 3 में एक्टर बॉबी देओल के साथ बोल्ड सीन्स देकर भी तहलका मचा दिया था। सीरीज में सोनिया के किरदार में दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया। इसके बाद से आलम ये है कि ईशा कोई भी फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, तो वो वायरल हो जाती है। तो वहीं अब ईशा गुप्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी शादी को लेकर बोलती हुई नजर आ रही हैं। ईशा गुप्ता के फैंस उनकी बात को सुनकर हैरान रह गए हैं।

ईशा गुप्ता की वीडियो वायरल

विरल भयानी ने अपने इंस्टा हैंडल से ये वीडियो शेयर किया है। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि ईशा गुप्ता रोड पर अपनी कार का वेट कर रही थीं, इतने में उनके पास फोटोग्राफर्स आ जाते हैं। पैपराजी मस्ती के मूड में दिख रहे हैं और एक्ट्रेस ने अपने दोस्त के बारे में बात करते हुए कहते हैं, 'वो शादी नहीं करना चाहता।' इस पर एक्ट्रेस जवाब देती हैं, 'क्यों करे बेचारा शादी।'

एक्ट्रेस के है ये शादी के प्लान

ईशा गुप्ता भी हंसते हुए पैपराजी को जवाब देते हुए कहती हैं, 'मैं भी नहीं करूंगी शादी। क्या जरूरत है शादी की। ईशा उस शख्स से कहती है जब मन हो तब करना शादी मत करो अभी।' फैंस ईशा का शादी पर ये प्लान सुनकर हैरान हो गए और कमेंट कर उनसे सवाल करने लगे। एक फैन ने लिखा, 'कभी तो शादी करेंगी।' तो अन्य एक ने लिखा, 'मैंने सुना है आपका बॉयफ्रेंड है तो उससे नहीं करेंगी शादी?'

इंटीमेट सीन्स करने में नहीं हुई दिक्कत

आश्रम 3 में ईशा गुप्ता की एक्टिंग और बोल्डनेस को लोगों ने काफी पसंद किया। इंटीमेट सीन्स को लेकर एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें पर्दे पर ये सब करने में कोई दिक्कत नहीं हुई। सीरीज में सोनिया बाबा निराला के कारनामों को जानकर अपना फायदा करने में लग जाती है। प्रकाश झा की सीरीज आश्रम का ये तीसरा चैप्टर था और अब चौथा चैप्टर भी आयेगा। इसमें बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, ईशा गुप्ता, दर्शन कुमार, चंदन कुमार सान्याल, त्रिधा चौधरी और अन्य लोग लीड रोल में हैं।

Sort:  

ठोको लाइक

Good news

👌👌

मेरी पोस्ट भी लाइक कर दिया करे सात दिन पुरानी जितनी पोस्ट आप लाइक करेंगे उतने ही coins भी आपके बढ़ेंगे। केवल एक आध पोस्ट लाइक करके कोई मतलब नहीं है। मैं आपकी लगभग हर पोस्ट को लाइक करता हूं इस सिस्टम में आगे बढ़ने का प्रोसेस ही यही है। बाकी दिन भर में आप डेढ़ सौ पोस्ट डालें और आप केवल एक ही तो लाइक करें तो इस सिस्टम में आपको कोई बहुत अधिक लाभ नहीं होने वाला है। इसलिए खबर भले दस लगाएं लेकिन पोस्टों को लाइक जरूर करें। जब आप लाइक करेंगे तो आपकी भी पोस्ट को लाइक मिलेगा। इससे ही आपको coin और worth power की अरनिंग होगी, नहीं तो आपकी सारी कवायद का कोई मतलब नहीं है।

Follow me please 🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏