सुलतानपुर: खंड विकास अधिकारी ने बांटा टेबलेट

in #sultanpur2 years ago

Sultanpur news:-विज्ञान क्रांति के दौर में टेबलेट और मोबाइल बहुत ही उपयोगी साबित हो रहे हैं। इनके बिना कुछ भी संभव नहीं है। ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चों के लिए यह वरदान साबित होगा। यह बातें शुक्रवार को धनपतगंज विकासखंड के खंड विकास अधिकारी संदीप सिंह ने गुरकुल एकेडमी आईटीआई लोहंगी के बच्चों को टेबलेट वितरण के दौरान कही।कहा किछुट्टियों में गांव में बच्चों को एजुकेशन मटेरियल नहीं मिल पाता है। टेबलेट मे यूट्यूब व अन्य साइटों पर जाकर अपनी पढ़ाई कर सकते हैं।
Screenshot_2022-06-21-00-25-45-65_99c04817c0de5652397fc8b56c3b3817.jpg
आईटीआई के छात्र होने की वजह से नए-नए एक्सपेरिमेंट करने के लिए टेबलेट मील का पत्थर साबित होंगे। यहां पर 38 बच्चों को टेबलेट वितरित किया गया। टेबलेट पाने वाले बच्चों मे अभिषेक यादव,श्रेया अग्रहरी, हेमन्त,अमित,अनूप तिवारी,रानी जयसवाल,शिवम सिंह,मो रियाज,दीपक विश्वकर्मा, शुभम सिंह ,आदि ने सरकार का धन्यवाद दिया ।कार्यक्रम के अंत मे प्रबन्धक अवध कुमार सिंह ने बच्चों को इसके दुरुपयोग से दूर रहने की सलाह दी।

Sort:  

https://wortheum.news/@shankarbansari

नमस्कार

हमने आप की खबरों को लाइक और फॉलो कर दिया

आपने हमें सेवा का मौका दिया

आपकी इच्छा हो तो हमारी खबरों को लाइक और फॉलो करें

क्योंकि लाइक से ही आपको कॉइन मिलेगा खबर को ज्यादा से ज्यादा लाइक करें

मैं आपकी खबरों को लाइक करता है कमेंट करता हूं मैं भी आशा करता हूं कि आप भी मेरी खबरों पर ध्यान देकर उन सभी खबरों को लाइक करेंगे और कमेंट करेंगे