आयोग ने रद्द किए इन जिलों में कई परीक्षा केंद्र, देखें कहीं बदल तो नहीं गया है आपका एग्जाम सेंटर?

in #upsssc2 years ago

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (PET) की तैयारी कर रहे लाखों युवाओं के लिए जरूरी खबर है। आयोग ने पीईटी 2022 के लिए बनाए गए कुछ एग्जाम सेंटर में बदलाव कर दिया है। ऐसे में उम्मीदवारों को इन संशोधित परीक्षा केंद्रों की जानकारी अवश्य देख लेनी चाहिए।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने 15 और 16 अक्तूबर को आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (PET) में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए नई जानकारी साझा की है। आयोग द्वारा लखनऊ व श्रावस्ती, बलरामपुर जिले में बनाए गए कई परीक्षा केंद्रों में बदलाव कर दिया है, यूपीएसएसएससी ने इस बात की जानकारी अपनी वेबसाइट पर ऑफिशियल नोटिस जारी करके दी है। ऐसे में वो अभ्यर्थी जिनका सेंटर लखनऊ और श्रावस्ती जनपद में है, उन्हें इन परिवर्तित किए गए परीक्षा केंद्रों के नाम अवश्य देख लेने चाहिए। साथ ही ऐसे कैंडिडेट्स को नए एडमिट भी जारी किए जाएंगे, जिन्हें आयोग की वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड करना होगा। इस एग्जाम से जुड़े किसी भी तरह की अपडेट के लिए कैंडिडेट्स यूपीएसएसएससी की वेबसाइट पर विजिट करते रहना होगा।

परिवर्तित परीक्षा केंद्रों की जानकारी

यूपीएसएसएससी के इस एलिजिबिल्टी टेस्ट के अंतर्गत जिन उम्मीदवारों का परीक्षा केंद्र श्रावस्ती जनपद के बलदेव प्रसाद नागरिक इंटर कॉलेज में तय था उसके स्थान पर अब नया एग्जाम सेंट्र्रर गौरशंकर टंडन नेहरू स्मारक इंटर कालेज बनाया गया है। साथ ही चौधरी राम बिहारी बुद्ध इंटर कॉलेज के स्थाप पर राजा वीरेंद्र कांत सिंह महाविद्यालय को परीक्षा केंद्र बनाया गया है। इसके अलावा वहीं बलरामपुर जिले में गवर्नमेंट आश्रम पद्धति बालिका विद्यालय का नाम रद्द करके M.L.K.P.G कॉलेज साइंस फैकल्टी ब्लॉक - ए को परिवर्तित परीक्षा केंद्र बनाया गया है। वहीं लखनऊ जनपद में बालिका विद्यालय निकेतन इंटर कॉलेज का नाम रद्द करते हुए N.K.M पब्लिक इंटर कॉलेज ब्लॉक - बी को संशोधित परीक्षा केंद्र बनाया गया है। हालांकि इस बदले हुए एग्जाम सेंटर के बारे में और अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आयोग की वेबसाइट पर जाकर जारी किए गए नोटस को देख लेना चाहिए। जहां परीक्षा केंद्रों का पता व एग्जाम सेंटर कोड भी साझा किया गया है।

upsssc-pet-result-2021_1634035594.jpeg