BJP के बाद अब CM नीतीश ने भी छोड़ा सहनी का साथ, मोटा भाई की सिफारिश पर उठाया बड़ा कदम

in #wortheum2 years ago

मंत्री मुकेश सहनी को मंत्रिमंडल से हटाए जाने के लिए रविवार को सीएम नीतीश कुमार ने बिहार के राज्यपाल फागू चौहान से सिफारिश की है. अब सबकी निगाहें राजभवन पर टिकी हैं.

बीजेपी के बाद अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. मिली जानकारी अनुसार बिहार के पशु एवं मत्स्य विभाग के मंत्री मुकेश सहनी को मंत्रिमंडल से हटाए जाने के लिए रविवार को सीएम नीतीश कुमार ने बिहार के राज्यपाल फागू चौहान से सिफारिश की है. अब सबकी निगाहें राजभवन पर टिकी हैं. राज्यपाल के हाथों में ही अब सहनी के 'भविष्य' का फैसला है.

बीजेपी ने पहले की थी सिफारिश

मालूम हो कि बीजेपी ने सहनी को मंत्रिमंडल से हटाए जाने की सीएम नीतीश को लिखित सिफारिश की थी. इसी पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने ये कदम उठाया है.

जा सकता है सहनी का मंत्री पद

बता दें कि यूपी चुनाव में बीजेपी से बगावत करके मैदान में उतरे मुकेश सहनी को बीजेपी ने हर तरह से नुकसान पहुंचाया है. पहले बीजेपी ने उनसे बोचहां विधानसभा सीट छीन ली और फिर उनकी पार्टी के तीनों विधायकों को बीजेपी में शामिल करा कर बिहार में उनकी ताकत खत्म कर दी. इधर, ये सब करने के बाद उन्हें मंत्रिमंडल से भी हटाने की सीएम नीतीश के सिफारिश कर दी.