महंगाई से किसानों को हो रहा है लाभ-दयाशंकर सिंह,परिवहन मंत्री यूपी.

in #politicallast year

बलिया-ख़बर बलिया जिले के सदर विधायक व उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सब्जी व टमाटर के दाम महंगा होने के सवाल पर कहा कि किसानों को भी लाभ ले लेने दीजिए बड़े-बड़े उद्योगपति बड़े-बड़े लाभ ले रहे है। और कहा कि बलिया की सब्जी कम दामों में बिकती है। इसके लिए बलिया में पैकेजिंग हाउस बनाना चाहते हैं। और उन्होंने अन्य दलों के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर कहा कि 2014 से 2017, 19 और 2022 चार इलेक्शन में दूसरे दलों के बड़े-बड़े नेता माननीय मोदी जी और योगी जी के नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं बहुत सारे लोग अभी पाइप लाइन में है जिस दिन राष्ट्रीय नेतृत्व तय करेगा उस दिन सारी पार्टियां टूट जाएंगे। साथ ही उन्होंने ने UCC व हिंदू राष्ट्र के सवाल पर कहा कि हिंदुस्तान में रहने वाले सब हिन्दू है।

सब्जी के दाम महंगा होने के सवाल पर उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि किसानों को लाभ लेने देंगे देश के बड़े-बड़े उद्योगपति बड़े-बड़े लाभ लेते हैं किसान के ऊपज का दुगना दाम मिल रहा है लेने दीजिए हम लोग चाहते हैं कि बलिया के हमारी जो सब्जी है कम रेट मे सब्जी बिकती है हम लोग चाहते है कि किसान उसको बाहर भेज कर ज्यादा पैसे में बेचे इसके लिए बलिया में पैकेजिंग हाउस बनाना चाहते हैं माननीय मुख्यमंत्री जी ने अनुमति दिया है बलिया में पैकेजिंग हाउस बनाकर यहां से जहाज से ट्रेन से और नाव के माध्यम से इसको बाहर ले जाएंगे बलिया के लोगों को सब्जी और ऑर्गेनिक खेती हमारे यहां एक ही फसल होती है उसका मूल्य उचित नहीं मिल पाता है ।

वही कहा कि 2014 से 2017, 19 और 2022 चार इलेक्शन में दूसरे दलों के बड़े-बड़े नेता माननीय मोदी जी और योगी जी के नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं बहुत सारे लोग अभी पाइप लाइन में है जिस दिन राष्ट्रीय नेतृत्व तय करेगा उस दिन सारी पार्टियां टूट जाएंगे

वही UCC के सवाल पर कहां की हिंदुस्तान में रहने वाले लोग सभी हिंदू है और अभी कहा जाता है कि हम लोग बलिया में हैं लोग कहते हैं उसमें एक व्यक्ति के लिए कहते हैं कि सभी लोगो के लिए कहते हैं जो बलिया में निवास करता है हिंदुस्तान भी उसी तरह से है और हिंदुस्तान मे रहने वाले सभी हिंदू हैं यह तो तो हम लोग आपस में कोई पाकिस्तानी है कोई अमेरिकन है कोई फिलिस्तीनी है उस पर प्रश्न चिह्न नहीं लगता है लेकिन कोई हिंदुस्तानी उस पर प्रश्न चिह्न लगता है यह केवल वह लोग कहते हैं जो राजनीति किसी जाति विशेष मजहब में राजनीति करते हैं हमारे मोदी जी कहते हैं कि 130करोड़ हिंदुस्तानी एक कदम चलेंगे तो कहते हैं कि भारत आगे बढ़ जाएगा।
IMG-20230707-WA0000.jpg