शर्ट उतार कर पोज देने वाले रूसी राष्ट्रपति पुतिन का ब्रिटिन और कनाडा के पीएम ने उड़ाया मज़ाक

in #international2 years ago (edited)

n3990928401656405055234ffc27f23b0cae7171ac7fc7efa4f2faa2708f43453e41c3e6f2c3b2b86f8af32.jpgकई मौकों पर रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की शर्ट उतारकर घुड़सवारी करते या मछली पकड़ते शर्ट ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने मजाक में इस बात पर बहस की कि क्या उन्हें कपड़े उतारना चाहिए, ब्रिटिश नेता ने कहा कि अपने 'पीक्स' दिखाने से वह 'पुतिन की तुलना में सख्त' दिखाई देंगे।

जैसा कि जॉनसन और ट्रूडो अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन और जर्मनी के क्रुण में चल रहे शिखर सम्मेलन में जी7 के बाकी नेताओं के साथ बातचीत के लिए बैठे थे, ब्रिटिश प्रधानमंत्री ने पूछा कि क्या पश्चिमी नेताओं को 'हमारे कपड़े उतारना चाहिए'? हल्की हंसी के बीच जॉनसन ने चुटकी लेते हुए कहा, हमें दिखाना होगा कि हम से ज्यादा सख्त हैं। ट्रूडो इसमें शामिल हो गए, यह सुझाव देते हुए कि समूह नंगे सीने वाले घुड़सवारी प्रदर्शन में भाग लेते हैं, इससे पहले जॉनसन ने जवाब दिया, हमें उन्हें अपने पेक्स दिखाने चाहिए।

आरटी ने बताया, जबकि जॉनसन की छाती की मांसपेशियां उनके पूरे राजनीतिक करियर में ढकी हुई हैं, पुतिन ने कभी-कभी बाहरी फोटो अवसरों के लिए अपनी शर्ट को उतारा है, जिसमें घुड़सवारी, मछली पकडऩे की यात्राएं और साइबेरियाई पहाड़ों में बफीर्ले तैराकी शामिल हैं। एक उत्साही खिलाड़ी और फिटनेस उत्साही, पुतिन ने 2018 में एक ऑस्ट्रियाई पत्रकार से कहा कि, जब मैं छुट्टी पर होता हूं तो मुझे झाडिय़ों के पीछे छिपने की कोई जरूरत नहीं होती है, और इसमें कुछ भी गलत नहीं है। ट्रूडो को टोरंटो में जॉगिंग के दौरान और क्यूबेक के गैटिन्यू पार्क में लंबी पैदल यात्रा के दौरान शर्टलेस फोटो खिंचवाते हुए भी देखा गया है।