4 दिनों के लिए सब कुछ फ्री! Reliance Jio का धमाका ऑफर

in #world2 years ago

रिलायंस जियो ने घोषणा की है कि वह राहत के रूप में बाढ़ प्रभावित असम और उत्तर पूर्व में ग्राहकों को एक नया ऑफर दे रहा है। टेलीकॉम ऑपरेटर ने घोषणा की है कि वह इन उपयोगकर्ताओं को अपने प्रियजनों और अन्य लोगों से जुड़ने में मदद करने के लिए चार दिन के लिए अनलिमिटेड सेवाएँ फ्री में ऑफर कर रहा है।
n38805980489c2d90bf986d00c61dd09a347b01f00b38b237f2337d4840843c80ceceb5254.jpg
इस कदम से Reliance Jio की बड़ी सराहना की जा रही है।

कंपनी के अनुसार, सभी एलीजिबल Jio ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर डेटा सेवा के साथ-साथ चार दिनों के लिए बिना किसी शुल्क के अनलिमिटेड फ्री कॉल मिलेगी। इस ऑफर में प्रति दिन 1.5GB डेटा के साथ-साथ चार दिनों की अवधि के लिए प्रति दिन 100 SMS भी शामिल हैं। जो लोग असम के दीमा हसाओ, कार्बी आंगलोंग पूर्व, कार्बी आंगलोंग पश्चिम, होजई और कछार के प्रभावित जिलों में रहते हैं, वे इसका लाभ उठा सकेंगे।

रिलायंस जियो असम में ग्राहकों को एक संदेश भेज रहा है, जिसमें कहा गया है, "पिछले कुछ दिनों के दौरान खराब मौसम की वजह से आपका सेवा अनुभव प्रभावित हुआ है। एक सद्भावना संकेत के रूप में, हमने आपके नंबर पर 4 दिनों के लिए अनलिमिटेड सेवाएँ ऑफर कर रहे हैं।"

रिलायंस जियो ने कहा है कि, “कई इलाकों में बारिश जारी है और स्थिति और बिगड़ सकती है। आईएमडी ने राज्य के लिए रेड अलर्ट दिया है। कुछ क्षेत्रों में, नेटवर्क कट जाता है और ग्राहक एक दूसरे से संपर्क नहीं कर पाते हैं। इसके अलावा अन्य क्षेत्रों में ग्राहक ट्रेवल बाधाओं के कारण रिचार्ज करने में असमर्थ हैं। यह ऑफर Jio के प्रभावित ग्राहकों के लिए ऐसे समय में एक जेसचर के तौर पर दिया जा रहा है।”

Sort:  

Koi jio offer ni deta sab bewkuf banane k naam pe paise loot raha h

jio n to poore sal free chlwa diya tha bhai😂