ट्यूशन टीचर-मां की डांट से छात्र ने छोड़ा घर

in #panipat2 years ago

हरियाणा के पानीपत जिले के विकास नगर से 14 साल का नौंवी का छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गया। दरअसल, छात्र की ट्यूशन टीचर ने उसकी मां से काम न करने की शिकायत की थी। शिकायत पर मां ने डांटते हुए पिता से शिकायत करने के बारे में कहा था। इस डर से बच्चा घबरा कर घर से निकल गया।
123.jpeg
पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामले की गंभीरता को देखते हुए आईपीसी की धारा 365 के तहत केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई व बच्चे की तलाश शुरु कर दी थी। मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे 25 घंटे बीत जाने के बाद पिता के पास बिहार जीआरपी ने कॉल कर बताया कि बच्चा ट्रेन में बैठकर वहां पहुंच गया है।

यह दी थी पिता ने पुलिस को शिकायत
सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में सलेंद्र सिंह ने बताया कि वह गली नंबर 25 विकास नगर का रहता है। वह दो बच्चों का पिता है। बड़ा बेटा सन्नी (14) और छोटी बेटी नंदनी (12) है। 20 जून को सन्नी सुबह ट्यूशन पढ़ने गया था। दोपहर 12 बजे वह ट्यूशन से घर लौटा। उसी दौरान उसकी ट्यूशन टीचर की कॉल सन्नी की मां किरण देवी के पास आई।

टीचर ने सन्नी की मां से शिकायत की कि आपका लड़का शरारती हो गया है। वह होमवर्क भी नहीं कर के आता। यहां आने के बाद भी पढ़ाई नहीं कर रहा है। मां ने सन्नी को डांटते हुए कहा कि तू होमवर्क क्यों नहीं करता है। आज शाम को तेरे पिताजी को ड्यूटी से लौटने दे, उन्हें ही तेरी शिकायत करुंगी। इतना सुनने के बाद ही सन्नी घबरा गया। वह कमरे में गया और अपना ट्यूशन बैग रख कर चुपचाप घर से निकल गया। उसके बाद से सन्नी का कोई सुराग नहीं लगा। सन्नी ने संतरी टी-शर्ट, ब्लू हाफ पेंट पहन रखी थी। अब 25 घंटे बाद बिहार जीआरपी ने बच्चे के बारे में फोन कर जानकारी दी।