पत्नी और तीन बच्चों पर फावड़े से जानलेवा हमला, आरोपित गिरफ्तार

in #crime2 years ago

गोरखपुर। खोराबार थाना के चवरी गांव निवासी एक व्यक्ति ने मंगलवार की रात पत्नी व तीन बच्चों पर फावड़े से जानलेवा हमला कर दिया। इससे पत्नी व उसके बड़े बेटे की हालत गंभीर है। उनका मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। अन्य दो बच्चे खतरे बाहर हैं। चारों का मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है।
चवरी के टोला 63 उर्फ रामगढ़ निवासी 35 वर्षीय नगीना निषाद पुत्र रामहित निषाद ने बंगलुरु रहकर पेंट पालिश का काम करता है। वह चार दिन पूर्व शनिवार को बंगलुरु से लौटा है। आने के बाद से ही उसका किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद चल रहा है। मंगलवार की रात करीब ढाई बजे वह घर लौटा। इस दौरान उसकी पत्नी 30 वर्षीया शांति देवी, 11 वर्षीय बेटा समीर, नौ वर्षीया बेटी अंजली, छह वर्षीय छोटे बेटा शिवा सोये हुए थे। उसने फावड़े से तीनों पर हमला कर दिया। इससे घायल हो गए। उनकी चीख-पुकार सुन लोग भी जुटने लगे। इस मौका देखकर नगीना निषाद वहां से भाग निकला।IMG-20220818-WA0007.jpg
पुलिस को घटना की सूचना बुधवार की सुबह मिली। उसने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहां से चारों को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज में मां शांति देवी व बेटा समीर की स्थिति गंभीर देख उन्हें आईसीयू में रखा गया है।
........
हम सोये थे और पापा ने फावड़े कर दिया हमला
नगीना की नौ वर्षीया बेटी अंजली व छह वर्षीय बेटा शिवा अभी बहुत छोटा है। वह अपने पिता का नाम सुनकर ही डर जा रहे हैं। दोनों ने बताया कि वह दोनों तो सोये हुए थे और उनके पापा ने उन पर फावड़े से हमला कर दिया। दोनों अपने पिता को लेकर इतने डरे हुए हैं कि कहीं ऐसा न हो कि उनके पापा कहीं से आएं और उन पर हमला कर दें।
........
बेटा-बहू की लड़ाई से तंग आकर अलग रह रहे हैं रामहित
नगीना के पिता रामहित ने बताया कि बेटा-बहू की लड़ाई से तंग आकर वह अलग रह रहे हैं। उन्होंने बताया कि दोनों में आये-दिन लड़ाई होती थी। उन्होंने बताया कि दोनों में थोड़ी-थोड़ी गलतियां हैं।
.......
लगातार बह रहा रिश्तों का खून
19 जून- पिपराइच थाना क्षेत्र में बड़े भाई ने भूमि विवाद के चलते अपने छोटे भाई की गड़ासा मारकर हत्या कर दी।
20 जून- गुलरिहा थाना क्षेत्र के भगवानपुर में दो पके आम तोड़ने के विवाद में पिता और बड़े भाई ने मिलकर अपने छोटे भाई की हत्या कर दी।
20 जुलाई- गीडा थाना क्षेत्र में स्कूल न जाने पर एक महिला ने अपनी पांच वर्षीया बच्ची को चाकू गर्म करके शरीर पर 17 जगह दाग दिया।
21 जुलाई- पिपराइच के बेलवार में चौथी गुप्ता ने अपनी पत्नी व पुत्र को कार से कुचल दिया। इससे पुत्र महावीर की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक नगर कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि नगीना प्रसाद पिछले कई दिनों से शराब पीकर स्वजन को परेशान कर रहा था। मंगलवार की रात करीब ढाई बजे उसने पत्नी व तीन बच्चों पर फावड़े से हमला किया है। उसके विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.🙏🏻🙏🏻