गोदाम के ताले तोड़कर किराने के सामान चोरी करने के मामले मे आरोपी गिरफ्तार

in #phalodi2 years ago

फलोदी पुलिस ने गोदाम का शटर तोडकर चोरी करने के एक आरोपी को किया गिरफतार
जानकारी के अनुसार तीन महीने पहले 13 अगस्त 2022 को राहडा गांव निवासी गोररधनसिह पुत्र ईन्द्रसिह राजपुत ने रिपोर्ट पेश कर बताया की कि राहडा गांव में मेरी किराने की दुकान व गोदाम है। जहां 12 अगस्त की देर रात को अज्ञात चोरो ने गोदाम का शटर व ताले तोड कर गोदाम में रखे डी-फिज, किराने का सामान, घी के पीपे सहित अन्य सामान चोरी कर ले गये।
रिपोर्ट में बताया गया की चोरों ने दुकान के ताले तोडने की भरपूर कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हुए। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
जिला पुलिस अधीक्षक ने चोरी की बढती वारदातो पर अंकुश लगाने हेतु सभी अधिकारियों को विशंेष निर्देश दिये थे। जिसको लेकर फलोदी थानाधिकारी राकेश ख्यालिया के नेतृत्व मे टीम का गठन कर टीम द्वारा आसुचना, तकनीकी व सीसीटीवी के आधार पर इस चोरी प्रकरण मे अज्ञात मुलजिम पलीना गांव निवासी अभयसिह पुत्र हाथीसिह राजपुत की पहचान कर पुलिस टीम ने अभयसिह को दस्तयाब कर पुछताछ की गई। पुछताछ मे मुलजिम अभयसिह व उसके साथीयो ने कैम्पर गाडी मे सामान डालकर ले जाने की बात कही। जिसके बाद मुलजिम को गिरफतार कर डी-फ्रिज की बरामदगी की गई। वही पुलिस टीम मुलजिम से पुछताछ कर रही है। पुछताछ मे अन्य चोरी की वारदाते खुलने की पुर्ण सम्भावना है।IMG-20221119-WA0006.jpg