अनुप्रिया पटेल के कैबिनेट मंत्री पति आशीष पटेल बाल-बाल बचे कार पर गिरा टावर

in #hadsa2 years ago

प्रतापगढ़। जिले में शुक्रवार की दोपहर भंगवा चुंगी चौराहा स्थित मैरिज हाल में बड़ा हादसा हो गया. हादसे में अनुप्रिया पटेल के कैबिनेट मंत्री पति आशीष पटेल बाल-बाल बच गए. हालांकि हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में टावर को हटाने का काम शुरू किया गया। काफी मशक्कत के बाद टावर को हटाया जा सका।
दरअसल, अपना दल सोनेलाल के सदस्यता अभियान के शुभारंभ समारोह में शामिल होने के लिए कैबिनेट मंत्री आशीष सिंह पटेल दोपहर करीब एक बजे पहुंचे थे. हाईवे से उनकी कार मैरिज हाल के गेट में प्रवेश करने लगी तो कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए जुट गए. गेट में प्रवेश करती कार से बगल में लगे लाउड स्पीकर टावर को धक्का लग गया. टावर आशीष पटेल की कार पर गिर पड़ा. टावर गिरते ही कार्यकर्ता इधर-उधर भागने लगे. कार्यकर्ताओं ने कार पर गिरा टावर देखकर उठाया और गेट खोलकर आशीष बाहर निकले और पैदल ही कार्यक्रम स्थल पर चले गए.1662188886641.jpg
आशीष बाल-बाल बच गए लेकिन आधा दर्जन कार्यकर्ताओं को मामूली चोटें आईं. टावर हटाया गया तो करीब 15 मिनट बाद उनकी कार अंदर ले जाई गई. हादसे के दौरान किसी कार्यकर्ता ने टावर गिरते समय का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.