लेखपाल की कार जलाकर लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद

in #mirjapur2 years ago

Screenshot_2022-08-10-08-22-14-60_a71c66a550bc09ef2792e9ddf4b16f7a.jpg
फोटो साभार

मिर्जापुर में एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है। यहां तहसील परिसर में खड़ी एक लेखपाल की कार में आग लगा दी गई तो वहीं परिसर के गेट से एक पर्चा भी बरामद हुआ है जिस पर हिंदुस्तान मुर्दाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि मिर्जापुर ऐहारी में लेखपाल आदित्य कुमार तैनात हैं और वहीं तहसील स्थित आवासीय परिसर में अपने परिवार के साथ रहते हैं। वहीं निवास के बाहर उनकी कार खड़ी थी जिसे आग के हवाले कर दिया गया। वहीं दरवाजे के पास से पाकिस्तान जिंदाबाद और हिंदुस्तान मुर्दाबाद लिखा हुआ एक पर्चा भी मिला है। इस पर्चे में एक शक्स इरशाद बड़ौआ का नाम भी लिखा हुआ है। आदित्य कुमार सहित आवासीय परिसर में रह रहे किसी भी व्यक्ति को इस इस घटना की भनक तक नहीं लगी और कार धू धू कर जलती रही। अगले दिन सुबह मंगलवार को घटना की जानकारी होने पर तहसील परिसर में हड़कंप मच गया।

लेखपाल आदित्य ने घटना की जानकारी अपने अधिकारियों को दी और लेखपाल संघ के साथ मिलकर कोतवाली पहुंचे। जहां पर उन्होंने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाते हुए कार्यवाही की मांग की है। कोतवाल शिव शंकर सिंह के अनुसार प्रार्थना पत्र के आधार पर कार्यवाही की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। वहीं एसडीएम आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि मामला उनकी जानकारी में नहीं है।