फूलमती मंदिर में गंगा दशहरा पर बुधवार रात आयोजित जागरण

in #unnao2 years ago

पुरवा- नगर के कस्टोलवा स्थिति फूलमती मंदिर में गंगा दशहरा पर बुधवार रात आयोजित जागरण में गायको ने एक के बाद एक गीतों की झड़ी लगाकर श्रोताओ को मन्त्रमुग्ध कर दिया। वही आकर्षक झांकियो की श्रंखला ने दर्शकों का मन मोह लिया।

फूलमती मंदिर में आयोजित जागरण में माँ दुर्गा जागरण पार्टी के गायकों में मुकुल बाजपेई, बाल जी मिश्र , प्रियारानी, कल्पना ने एक के बाद एक गीतों, भजनों की श्रंखला प्रस्तुत कर श्रोताओं का मन मोह लिया। जागरण में जब दुनिया चले न श्री राम के बिना राम जी चले न हनुमान के बिना गीत गाया गया तो माहौल राममय हो गया। कार्यक्रम में आकर्षक झांकियो की श्रंखला प्रस्तुत की गई। जिसमे सिंदूरी हनुमान, मटके की झांकी, राधा किशन, शिव तांडव, बाल हनुमान की झांकियो को देखकर दर्शक वाह वाह कर उठे इस दौरान आयोजक मण्डल के संजू बाजपेई, अनूप अवस्थी, शिवभाल कुशवाहा, दिनेश पांडेय आदि ने व्ययवस्था संभाली इस दौरान क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे।
वही सुबह से मन्दिर में विशाल भंडारे का आयोजन किया गया जहां जयमूर्त शर्मा सतीश कुशवाहा दिवाकर शुक्ल, रेनू, दीपक, उमेश मिश्र, विकास बाजपेई, अनुपम, रवि शंकर आदि मौजूद रहे।