ब्लॉक प्रांगण में कंबल वितरण में जमकर उमड़े लोग

in #mainpuri8 months ago

IMG-20240115-WA0790.jpg

22 जनवरी को 5-5 दिए जलाकर घर में मनाई दीपावली- जिला अध्यक्ष राहुल चतुर्वेदी
बिछवा
मकर संक्रांति के पावन अवसर पर क्षेत्र में विभिन्न जगह कंबल वितरण व खिचड़ी वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। साथ ही ब्लॉक सभागार का भी उद्घाटन क्षेत्रीय विधायक रामनरेश अग्निहोत्री व जिला अध्यक्ष राहुल चतुर्वेदी ने पटिका का अनावरण किया।
कार्यक्रम में बोलते हुए जिला अध्यक्ष राहुल चतुर्वेदी ने कहा कि हम सब का सौभाग्य है की श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा और भव्य मंदिर देखने को मिल रहा है। सभी सनातन धर्म के लोग 22 जनवरी को पांच-पांच दिए जलाकर दीपावली जैसा त्योहार मनाए। कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक रामनरेश अग्निहोत्री ने बोलते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार में चारों तरफ विकास दिखाई दे रहा है सेवा भाव चारों तरफ दिखने लगा है प्रत्येक गांव में जो लोग कच्चे मकान में रहते थे सभी को पक्के मकान मिलने लगे हैं साथी पहले बीमारी होती थी तो परेशानी थी लेकिन अब आयुष्मान कार्ड होने से इलाज संभव है उज्जवला गैस कनेक्शन का योजना का लाभ मिल रहा है साथ ही ऐसे देश के प्रधानमंत्री जिन्होंने 10 करोड़ गैस कनेक्शन मीरा कश्यप के घर जाकर उनका हाल-चाल लिया साथी भारत विकसित हो इसके लिए पूरा प्रयास है जिस तरह विदेशों में लोग कर से झाड़ू लगाने जाते हैं ऐसा ही भारत में भी बहुत जल्दी देखने को मिलेगा साथ ही उन्होंने किसानों के लिए किसान सम्मन निधि के साथ खाद बीज पानी की पर्याप्त मात्रा उपलब्ध है आज कहीं पर भी कोई भी किसी के प्लाट पर कब्जा नहीं कर सकता साथ ही किसी भी गरीब की लड़की की शादी बड़ी धूमधाम से हो रही है गुंडाराज सफाया हो गया है। कार्यक्रम में डीसी मनरेगा पीसी राम एडियो राजकमल मिश्रा ब्लॉक प्रमुख कश्मीर सिंह राजपूत के साथ अरविंद तोमर क्षेत्राधिकार भोगांव सुनील कुमार सिंह थाना अध्यक्ष अवनीश त्यागी पंकज पांडे टीटू दुबे राघव दीक्षित पूरन सिंह शास्त्री सत्यपाल सिंह विनय चौहान कौशलेंद्र कुशवाहा अनुज राजपूत संजीव राजपूत सुधाकर शिवम शाक्य राजू पांडे के अलावा राघव यादव आदित्य यादव रावल सिंह प्रदीप कुमारअन्य लोग मौजूद रहे। कमल वितरण के साथ खिचड़ी वितरण का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया।

साथ ही क्षेत्र के पावन धाम अंजनी मंदिर चौधरी देवी सिंह महाविद्यालय में ओमेंद्र यादव स्वामी हरिदास महाराज विपिन यादव के साथ अन्य लोगों ने 501 कंबल वितरण कराए।

फोटो परिचय ब्लॉक प्रांगण में कंबल वितरण करते जिला अध्यक्ष राहुल चतुर्वेदी ब्लॉक प्रमुख कश्मीर सिंह।
चौधरी देवी सिंह महाविद्यालय में कंबल वितरण करते स्वामी हरिदास महाराज