आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी-प्रेमिका, परिजनों ने की जमकर पिटाई

in #hardoi2 years ago

IMG_20220721_002036.jpgहरदोई। जिले के सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव में बृहस्पतिवार सुबह प्रेमिका के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी को प्रेमिका के भाई ने जमकर पीटा। प्रेमिका ने भागकर परिजनों को सूचना दी। परिजन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे बचाकर सीएचसी में भर्ती कराया।

सांडी क्षेत्र के एक गांव निवासी 22 वर्षीय युवक का पड़ोस में रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। बुधवार रात वह प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था। ग्रामीणों का कहना है कि रात में दोनों एक कमरे में सोए थे। बृहस्पतिवार सुबह करीब चार बजे प्रेमिका का भाई मोबाइल चार्जिंग के लिए लगाने कमरे में पहुंचा।

उसने युवक को बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पकड़ लिया। इसके बाद लात घूसों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पिटाई होते देख भागकर प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ने उसके परिजनों को मामले की जानकारी दी।

परिजन ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बचाया। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया है। एसओ नित्यानंद सिंह ने बताया कि तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।