डॉक्टरों को 8 बजे तक अस्पताल पहुंचना होगा और जो ऐसा नहीं करेगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

in #up2 years ago

UP News: गौतमबुद्धनगर में सभी डॉक्टरों को 8 बजे तक अस्पताल पहुंचना होगा और जो ऐसा नहीं करेगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Gautam Buddh Nagar News: गौतमबुद्धनगर (Gautam Buddh Nagar) में डॉक्टरों (Doctors) को लेकर नए निर्देश जारी किए गए हैं.

जिसके मुताबिक अब सभी डॉक्टरों को 8 बजे तक अस्पताल पहुंचना होगा और जो ऐसा नहीं करेगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. दरअसल जिलाधिकारी सुहास एलवाई (Suhas LY) ने जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के साथ बैठक की.

जिसमे यह निर्देश जारी किए कि अब जो भी डॉक्टर 8 बजे तक अपनी ड्यूटी करने पर अस्पताल नही पहुंचेगा तो इसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, जिलाधिकारी ने यह निर्देश लोगों की परेशानियों को देखते हुए दिए जिससे लोगों को अस्पताल में डॉक्टर नहीं होने की वजह से दिक्कत न हो.

8 बजे नहीं पहुंचने पर होगी कार्रवाई

जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने सीएमओ डॉक्टर सुनील कुमार शर्मा से कहा कि वो यह सुनिश्चित करें की सभी डॉक्टर समय पर अस्पताल पहुंच रहें है या नहीं. इसके साथ ही उन्होंने जितने भी वरिष्ठ अधिकारी हैं उन्हें स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण करने के लिए कहा. जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि अगर कोई भी डॉक्टर अस्पताल में ड्यूटी पर नहीं हो तो तुरंत उस डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाए, जिससे जिले में जितने भी लोग रहते है उन्हे सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सके. उन्होंने सीएमओ से कहा की सभी योजनाओं के बारे में कार्यालय के बाहर लिखा जाए जिससे आमजन को उसकी जानकारी मिल सके.

Screenshot_20220519-141014_Dailyhunt.jpg