गोमती नदी में बुधवार को नहाने के लिए उतरे मोहित और सागर मेघानी डूब गए

in #lucknow2 years ago

दुबग्गा स्थित भुईयन देवी मंदिर के पास खड़ी की थी बाइकपुलिस ने आधार कार्ड और मोबाइल जरिए की थी पहचान

काकोरी।
दुबग्गा स्थित गोमती नदी में बुधवार को नहाने के लिए उतरे मोहित और सागर मेघानी डूब गए। देर शाम को ग्रामीणों ने नदी किनारे बाइक खड़ी देख पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद युवकों को तलाशने के लिए गोताखोर नदी में उतरे थे। देर रात में मोहित का शव नदी से बाहर निकाला गया है। वहीं, सागर को तलाशने के प्रयास गोताखोर कर रहे हैं।

इंस्पेक्टर दुबग्गा अनिल प्रकाश के मुताबिक बुधवार शाम को भुईयन देवी मंदिर के पास बाइक खड़ी मिली थी। पास में ही कपड़े भी रखे हुए थे। शाम को इस बात की सूचना ग्रामीणों ने दी थी। छानबीन करने पर पता चला कि शाम चार बजे करीब दो युवक बाइक से आए थे। जो नहाने के लिए नदी में उतरे थे। इस आधार पर गोताखोरों को राहत कार्य के लिए बुलाया गया था। उन्होंने बताया कि मंदिर के पास रखे कपड़ो से आधार कार्ड और मोबाइल फोन मिले थे। जिनसे नदी में उतरने वालों की पहचान राजाजीपुरम निवासी मोहित अवस्थी (40) और सागर मेघानी (38) के तौर पर की गई थी। उनके परिवार को भी घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मौके पर बुलाया गया था। इंस्पेक्टर के अनुसार मोहित सीतापुर रोड स्थित एक ऑटोमोबाइल फर्म में काम करता था। वहीं, सागर की राजाजीपुरम में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान है।

तीन घंटे बाद मिला एक शव, दूसरे की तलाश

गोमती नदी में नहाने के दौरान डूबे युवकों की तलाश के लिए गोताखोर प्रयास कर रहे हैं। इंस्पेक्टर के मुताबिक नदी में बहाव अधिक है। इस कारण से राहत कार्य में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा था। उनके मुताबिक करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद मोहित अवस्थी का शव नदी से मिला था। वहीं, सागर मेघानी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। परिवार के मुताबिक सागर और मोहित घनिष्ठ मित्र थे। शाम को दोनों लोग साथ घूमने की बात कह कर गए थे। वह लोग कब काकोरी स्थित गोमती नदी पहुंच गए। इसके बारे में परिवार वालों को भी कोई जानकारी नहीं थी।

Screenshot_20220609-000741_Chrome.jpg

Sort:  

सभी wortheum news लाइक करें
मैं रिटर्न लाइक करूंगा इसके साथी 9454652059

Your username mobile no
Like all wortheum news
I would like to return its partner 9454652059
If you are interested then Send me
Your username mobile no