इस गांव में इंसान नहीं कुत्ते हैं करोड़पति, हर साल ऐसे करते हैं करोड़ों की कमाई

in #social2 years ago

गुजरात के मेहसाणा स्थित पंचोट गांव में एक खास तरह के जमींदार हैं। दरअसल ये जमींदार कोई इंसान नहीं बल्कि कुत्ते हैं। 'मढ़ नी पती कुतरिया ट्रस्ट' के पास गांव की 21 बीघा जमीन है। इस गांव के कुत्ते करोड़पति हैं। ये कुत्ते हर साल करोड़ों कमाते हैं।

अमीर आदमी बनना कौन नहीं चाहता है। बल्कि हर इंसान का सपना होता है कि उसके पास बहुत सारे पैसे हो। बहुत लोगों को लगता है कि करोड़पति बनते नहीं हैं वो पैदा होते हैं। गांवों में जमींदार होते हैं। इनके पास बहुत सारी जमीनें और पैसा होता है। आज आपको ऐसे जमींदर के बार में बता रहे है, जिनके बारे में जानकर चौंक जाएंगे। एक गांव ऐसा है जहां पर इंसान नहीं बल्कि कुत्ते जमींदार है। यह पढ़कर भले ही आपको अजीब लगे लेकिन यह सच है। गुजरात के मेहसाणा स्थि चंटोल गांव में कुत्ते करोड़पति है।

इस गांव का हर कुत्ता करोड़पति

चंटोल गांव में बीते कुछ दिनों से जमीनें काफी महंगी हो गई है। मेहसाणा बाईपास बनने के बाद से यहां की जमीनों के दाम आसमान छू रहे हैं। इसका बड़ा फायदा स्थानीय कुत्तों को भी हो रहा है। दरअसल, मढ़ नी पती कुतरिया ट्रस्ट के नाम गांव की 21 बीघा जमीन है। इस जमीन से होने वाली आमदनी कुत्तों के नाम कर देते है। रिपोर्ट के अनुसार, बाईपास के पास होने की वजह से इस जमीन की कीमत करीब 3.5 करोड़ रुपए प्रति बीघा है। वहीं इस ट्रस्ट के पास करीब 70 कुत्ते हैं। ऐसे में हर कुत्ते के हिस्से में लगभग एक-एक करोड़ रुपए आते हैं।

Screenshot_20220903-215017_Chrome.jpg

Sort:  

Mam please like my post .

हम सभी को एक दूसरे की खबरों को लाइक कमेंट कर एक दूसरे का सहयोग करना चाहिए तो फिर आज से ही यह नियम बना ले की हम सभी एक दूसरे की खबरों को लाइक कमेंट करेंगे। इसी से हमारा पावर बढ़ेगा प्लीज लाइक करे कमेंट करे।

Mam please like my news

Please like follow me

Please like my post mam

Please like my post mam please 🙏

Please like my news

Please like my post