एक-एक कर तीन ट्रक आपस में भिड़ गए।--लखनऊ-कानपुर हाईवे

in #lucknow2 years ago

लखनऊ। बंथरा इलाके में लखनऊ-कानपुर हाईवेScreenshot_20220608-030347_Dailyhunt.jpg पर मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक के अचानक ब्रेक लेने से उसके पीछे चल रहे तीन ट्रक आपस में भिड़ गए। इस घटना में एक ट्रक का चालक केबिन के अंदर फंसकर घायल हो गया।

बाद में बंथरा पुलिस ने पहुंचकर जेसीबी मशीन से पांच घंटे की कड़ी मशक्कत कर उसे बाहर निकाला। इस दौरान कानपुर रोड पर करीब पांच घंटे तक जाम लगा रहा जिससे सड़क के दोनों तरफ करीब दो-दो किलोमीटर लंबी वाहनों की कतार लग गई। पुलिस की कड़ी मशक्कत से यातायात सामान्य हो सका।
बंथरा इलाके में कानपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने कटी बगिया तिराहे के पास अचानक ब्रेक लगा दी जिससे उसके पीछे चल रहे एक-एक कर तीन ट्रक आपस में भिड़ गए।

एक ट्रक का चालक गोरखपुर निवासी शैलेश यादव (50) ट्रक के अंदर उसके केबिन में फंस गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने केबिन में फंसे चालक को निकालने के लिए काफी मेहनत की। जेसीबी मशीन बुलाकर पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला गया। इस दौरान चालक की हालत गंभीर हो चुकी थी।

उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर इस घटना की वजह से कानपुर रोड पर दोनों तरफ करीब पांच घंटे तक यातायात बाधित रहा। जाम इतना लंबा था कि सड़क पर दोनों तरफ दो-दो किलोमीटर दूर तक वाहनों की लंबी लाइनें लग गई। इस जाम में सैकड़ों वाहनों समेत कई एंबुलेंस वाहन भी घंटों फंसे रहे। आखिर में पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह पांच घंटे बाद हालात सामान्य हो सके।Screenshot_20220608-030347_Dailyhunt.jpg