गोंडा: BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह का ऐलान- राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में नहीं घुसने देंगे

in #gonda2 years ago

सांसद ने मनसे प्रमुख पर बोला हमला, कहा-पहले उत्तर भारतीयों से माफी मांगे राज ठाकरे
FB_IMG_1651807019291.jpg
गोंडा। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना(मनसे) प्रमुख के आगामी 5 जून को अयोध्या आ रहे हैं लेकिन उनके अयोध्या दौरे को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों को लेकर की गई राज ठाकरे की बयानबाजी पर कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद व भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने पलटवार किया है और मनसे प्रमुख राज ठाकरे को अयोध्या में न घुसने देने की धमकी दी है। सांसद ने ट्वीट कर कहा है कि वह राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं देंगे। सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक के बाद एक ट्वीट करते कहा कि राज ठाकरे पहले उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी मांगे उसके बाद ही अयोध्या की सीमा में उन्हें आने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे ने उत्तर भारतीयों को अपमानित किया है जिसके लिए उन्हें उत्तर भारतीयों से माफी मांगनी होगी। इतना ही नहीं सांसद बृजभूषण शरण सिंह के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी राज ठाकरे से न मिलने का आग्रह किया है।
IMG-20220506-WA0000.jpg
आपको बता दें कि 5 जून को अयोध्या में रामलला का दर्शन करने के लिए मनसे प्रमुख राज ठाकरे आने वाले हैं और इससे पहले बीजेपी सांसद के इस बयान ने राजनीतिक सरगर्मियां तेज कर दी हैं। कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आज एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए राज ठाकरे पर हमला किया। उन्होंने उत्तर भारतीयों को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए राज ठाकरे के लिए संदेश दिया कि वह उत्तर भारतीयों से माफी मांगे। "सांसद द्वारा किए गए ट्वीट में लिखा गया कि उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में नहीं घुसने दूंगा। अयोध्या आने से पहले सभी उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर राज ठाकरे को माफी मांगने होगी।"
IMG-20220506-WA0002.jpg
बृजभूषण शरण सिंह द्वारा किए गए दूसरे ट्वीट में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी सलाह दी। सांसद ने लिखा कि "जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांग लेते मेरा आग्रह है तब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को राज ठाकरे नही मिलना चाहिए।" राम मंदिर आंदोलन मामले में मनसे प्रमुख राज ठाकरे व ठाकरे परिवार पर हमलावर होते हुए सांसद ने कहा कि राम मंदिर आंदोलन से लेकर मंदिर के निर्माण तक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ व विश्व हिंदू परिषद और आमजन की ही भूमिका रही है। इस आंदोलन से राज ठाकरे व ठाकरे परिवार कोई नाता नहीं है।
IMG-20220506-WA0001.jpg
भाजपा सांसद ने राज ठाकरे के खिलाफ ऐसे समय पर मोर्चा खोला है जब मनसे प्रमुख ने हाल ही में धार्मिकस्थलों से लाउडस्पीकर उतरवाने के लिए योगी सरकार की तारीफ की है। महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद को जन्म देने वाले राज ठाकरे से भाजपा की नजदीकी बढ़ने की चर्चा है। हालांकि उत्तर भारतीयों को लेकर मनसे और राज ठाकरे का स्टैंड जगजाहिर है जिसकी वजह से भाजपा उन्हें साथ लेने में कतराती रही है। भाजपा को आशंका है कि महाराष्ट्र में राज ठाकरे से दोस्ती का उत्तर भारत में नुकसान हो सकता है। राज ठाकरे यूपी और बिहार के लोगों पर महाराष्ट्र में जाकर लोगों की नौकरी छीनने और आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने का आरोप पहले भी लगाते रहे हैं।