Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने किया कंफर्म, बोलीं- इसी साल करूंगी अली फजल से शादी

in #bollywood2 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और उनके बॉयफ्रेंड अली फजल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप के कारण सुर्खियों में रहते हैं। ऋचा और अली लंबे समय से लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे हैं लेकिन शादी नहीं कर पाए हैं। लगभग साल भर पहले इस कपल ने शादी करने का प्लान बनाया था लेकिन कोरोना वायरस की लहर के कारण इनकी शादी टल गई थी। अब एक्ट्रेस ने यह कन्फर्म कर दिया है कि वह शादी करने जा रही हैं।
navbharat-times.png
शादी पर क्या बोलीं ऋचा?
जब ऋचा चड्ढा से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि शादी हो जाएगी इस साल। कर लेंगे किसी तरह से। हम शादी करने के लिए बहुत उत्साहित हैं लेकिन बस कोविड को लेकर चिंता में हैं। हम लोग किसी भी गलत वजह से खबरों में नहीं आना चाहते। साथ ही, जब पूरी तरह काम शुरू हो जाएगा तो हम दोनों बहुत बहुत ज्यादा व्यस्त होने वाले हैं। इसलिए मैं कह रही हूं कि इस साल हम शादी कर ही लेंगे।'बताया जा रहा है कि ऋचा और अली की शादी इस साल सितंबर 2022 में होगी। इस शादी की रस्में परिवार और नजदीकी दोस्तों की मौजूदगी में मुंबई और दिल्ली में होगी। दिल्ली में सितंबर के आखिरी हफ्ते में शादी होगी। इसके बाद अक्टूबर के पहले हफ्ते में मुंबई में भी शादी की रस्में निभाई जाएंगी। शादी में संगीत और मेहंदी की रस्में भी होंगी। इसके बाद मुंबई में एक बड़ा रिसेप्शन होगा जिसमें 400-500 मेहमान शामिल होंगे।इन फिल्मों में नजर आएंगे ऋचा और अली
वर्क फ्रंट की बात करें तो Richa Chadha की आने वाली फिल्मों में 'फुकरे 3', 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' शामिल हैं। वह अली फजल के साथ फिल्म 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' भी प्रड्यूस कर रही हैं। 'फुकरे 3' में एक बार फिर ऋचा और अली साथ नजर आने वाले हैं। Ali Fazal पिछली बार हॉलीवुड फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' में गल गैडोट और रसल ब्रैंड के साथ नजर आए थे। अब वह अपनी सुपरहिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' में नजर आएंगे जिसकी अभी शूटिंग चल रही है।