अग्निपथ के विरोध मे कांग्रेस का सत्याग्रह

in #rampur2 years ago

रामपुर/उत्तर प्रदेश

IMG-20220627-WA0164.jpg

सेना भर्ती से जुड़े संवेदनशील मसले पर मनमानी पूर्ण फैसला

रामपुर। सोमवार को ज़िला कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने अग्निपथ योजना के खिलाफ राष्ट्रीय आहवान पर सुबह 10 बजे दोपहर 2 बजे तक मौन सत्याग्रह किया गया।
कांग्रेस के शहर अध्यक्ष नोमान खाँ ने कहा कि सेना भर्ती से जुड़े संवेदनशील मसले पर अग्निपथ योजना मनमानी पूर्ण फैसला है भाजपा सरकार सेना भर्ती को अपनी प्रयोगशाला क्यों बना रही है क्या सैनिकों की लंबी नौकरी सरकार को बोझ लग रही है युवा कह रहे हैं कि ये 4 साला नियम छलावा है। हमारे पूर्व सैनिक भी इससे असहमत हैं.सेना भर्ती से जुड़े संवेदनशील मसले पर न कोई चर्चा, न कोई गंभीर सोच-विचार. बस मनमानी है मोदी सरकार की अग्निपथ योजना पर जमकर हमला बोला और अग्निपथ योजना को सवालों के कटघरे में खड़ा करा कहा कि अग्निपथ सशस्त्र बलों की प्रभावशीलता को कम करेंगे। जब भारत को दो मोर्चों पर खतरों का सामना करना पड़ सकता है तो उस दौरान अग्निपथ योजना के लिए भर्ती हुए युवको से हमारे सशस्त्र बलों की परिचालन प्रभावशीलता को कम हो सकती है। भाजपा सरकार को हमारी सेना की गरिमा, परंपराओं, वीरता और अनुशासन से समझौता करना बंद करना चाहिए. मोदी सरकार कि मनमानी किसी हाल मे बर्दाश्त नही कि जायेगी।
देश के युवाओं को उनके अधिकारों से वंचित किया जा रहा है सरकार अपनी नकामियो को छूपा रही है देश के युवाओ के साथ खिलवाड़ बन्द होना चाहिए अन्गिपथ योजना वापस होना चाहिए
इस मौके पर अकरम सुलतान, रामगोपाल सैनी,मास्टर फिरोज़ खाँ , हाजी नादिश खाँ, शैजी सैफी,सुहैल खाँ ,अब्दुल जब्बार खाँ ,आसिफ खाँ, महरबान अली,दिव्यांश सिंघल,शकील मंसूरी, आलेहसन, यासिर खाँ,वासिक अली ,अय्युब अली, नासिर खाँ, खुशनूद खाँ , ताबिश खाँ, शरीफ अहमद, जाफर अन्सारी आदि मौजूद रहे।

Sort:  

Please follow me and like my post sir🙏🙏🙏🙏