एनसीबी की टीम ने शहडोल में जप्त किया 123 किलो गांजा

in #shahdol2 years ago

शहडोल। सोहागपुर थाना क्षेत्र के धुरवार टोल प्लाजा के समीप मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 123 किलो गांजा जब्त कर कार्रवाई की। जब्त गांजा ओडिशा से उत्तरप्रदेश के प्रयागराज की ओर दो लग्जरी कारों में ले जाया जा रहा था।
n403662246336d08a1a460e835fe75a0e853ca385da35c55e7c7d9d64e3f4d1b5ecc576fbe.jpg
मुखबिर की सूचना पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इंदौर की नौ सदस्यीय टीम ने धुरवार टोल प्लाजा के पास घेराबंदी कर दोनों लग्जरी कार को रोककर तलाशी ली। दोनों कारों से 123 किलो गांजा बरामद किया गया। एनसीबी टीम के सदस्यों ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर टीम इंदौर से शहडोल पहुंचकर लग्जरी वाहनों का इंतजार कर रही थी। मंगलवार की दोपहर धुरवार टोल प्लाजा के पास जैसे की दोनों वाहन पहुंचीं तो टीम ने पकड़ लिया।

वाहन चालकों ने भागने का प्रयास किया था

वाहन चालकों ने भागने का प्रयास किया लेकिन एनसीबी की टीम ने अपने वाहनों को आगे लगाकर उनके वाहनों को रोका और जांच किया तो गांजा निकला। गांजा लेकर जा रहे चार आरोपित संत कुमार पुत्र शेषमणि यादव (23) निवासी प्रयागराज, बालमुकुंद पुत्र गायत्री मिश्रा (32) निवासी प्रयागराज, शुभम पुत्र प्रदीप सिंह (28) निवासी ग्राम खाजा जिला रीवा एवं उत्तम सिंह पुत्र अक्षय (28) रीवा को एनसीबी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने गिरफ्तार किया। इन चारों को सोहागपुर थाने में लाकर पूछताछ शुरू की गई है।

टीम के सदस्य अपना नाम व जब्त गांजा की फोटो देने से बचते रहे

टीम के सदस्य अपना नाम और गांजा की फोटो देने से बचते रहे, लेकिन कार्रवाई के बारे जानकारी दी। कहा कि उनके वरिष्ठ अधिकारियों से निर्देश है कि अपने बारे में कोई जानकारी न दें। कहा कि इस क्षेत्र में से गांजा के निकलने की सूचना लगातार मिल रही थी। उसी सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई।

सोहागपुर पुलिस ने की पुष्टि

सोहागपुर थाना प्रभारी अनिल पटेल ने बताया कि एनसीबी की टीम में गांजा जब्त किया है। आरोपितों को थाने लाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। दो कार भी जब्त किए गए हैं, जिनसे गांजा लेकर आरोपित जा रहे थे।

Sort:  

2lakh ke ganja ke chakkar me 50 lakh ki gadi gawa diye ..ab to sudhar jaao...