बीरेंद्र बहादुर सिंह तिवारी बने छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन जिला कोरिया के जिलाध्यक्ष

in #korea2 years ago

IMG-20220530-WA0057.jpg

कोरिया।। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन (छ.ग.)के द्वारा कोरिया जिला में नवीन जिलाध्यक्ष की नियुक्ति की गई है, जिसमें शा.उ.मा.वि.कटगोड़ी , ब्लॉक-सोनहत से बीरेंद्र बहादुर सिंह तिवारी को जिलाध्यक्ष बनाया गया है, छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन जिला कोरिया का जिला उपाध्यक्ष के रूप में अपने कार्यों का निर्वहन पूरी ईमानदारी और निष्ठा पूर्वक करने के साथ-साथ प्रांताध्यक्ष संजय शर्मा ने कोरिया जिले के जिलाध्यक्ष के पद पर नियुक्ति करते हुए नई जिम्मेदारी दी है,
उक्त बातें छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश संगठन सह-सचिव अशोक लाल कुर्रे ने बताया कि जिस प्रकार बीरेंद्र तिवारी जी ने अपने पद के अनुरूप कोरिया जिले में अपने दायित्वों का निर्वहन बखूबी निभाया है, उसी प्रकार आशा ही नहीं पूरा विश्वास है कि कोरिया जिलाध्यक्ष के पद पर भी अपने कार्यों का निर्वहन ईमानदारी पूर्वक करेंगे। ।
जिलाध्यक्ष की नियुक्ति पर कोरिया जिला के शिक्षकों में हर्ष व्याप्त है इस नियुक्ति पर तिवारी जी ने प्रदेश उपाध्यक्ष सह सरगुजा संभाग प्रभारी हरेंद्र सिंह, प्रदेश महासचिव प्रहलाद सिंह, प्रदेश संगठन सह-सचिव अशोक लाल कुर्रे, महिला प्रकोष्ठ प्रदेश महासचिव चंपा जायसवाल ने आभार जताया है।