जरूरतमंद लोगों के लिए समर्पित है कतरा कतरा खादी का.

in #delhinews2 years ago

जरूरतमंद लोगों के लिए समर्पित है कतरा कतरा खादी का. जी हां कुछ इसी उद्देश्य के साथ काम कर रही दिल्ली पुलिस की जीवन दायिनी मुहिम के तहत दिल्ली पुलिस के जवानों ने एक अनोखी मिसाल पेश की है.

IMG_20220614_193907.jpg

रक्तदान महादान और इस कहावत को सार्थक करते हुए दिल्ली पुलिस के जवान अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए बढ़ चढ़ कर रक्तदान करते हैं. दिल्ली पुलिसकर्मियों के इसी जज्बे को सलाम करते हुए दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने सभी को सम्मानित किया. दरअसल दिल्ली पुलिस मुख्यालय में रक्तदाताओं को सम्मानित करने के दिल्ली पुलिस जीवन दायिनी पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम के दौरान दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना के अलाव एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे.
IMG_20220614_193844.jpg

इस कार्यक्रम में पुलिस ने उन तमाम पुलिसकर्मियों को सम्मानित जिन्होंने बढ़ चढ़ कर रक्तदान कर नया कीर्तिमान रचा. इस मौके पर दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने इन पुलिस जवानों की जमकर सराहना की. पुलिस आयुक्त ने उम्मीद जताई कि और भी लोग आगे आकर इस मुहिम से जुड़ेंगे. साथ ही इस मौके पर पुलिस आयुक्त ने कोरोना काल के दौरान पुलिस के कार्य की भी जमकर सराहना की. उन्होंने कहा कि मैं विश्वास दिलाना चाहूंगा कि जरूरतमंद लोगों के लिए दिल्ली पुलिस देशभर में सेवा देंगे. साथ ही इस मौके पर मुख्य अतिथि रणदीप गुलेरिया ने भी पुलिस के जवानों की जमकर सराहना की.

IMG_20220614_193829.jpg

Sort:  

बहुत ही अच्छा कायृ