राजपार्क थाना पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

in #delhinews2 years ago

ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए राजपार्क थाना पुलिस ने हरियाणा में बेचे जाने वाली अवैध शराब के साथ एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार. आरोपी के कब्जे से पुलिस टीम ने 90 अवैध शराब के क्वार्टर किए बरामद. पुलिस आगे की जांच में जुटी.

IMG-20220827-WA0049.jpg

बाहरी जिले में संगठित अपराध और अवैध शराब की बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत जिले के डीसीपी द्वारा सख्त निर्देश जारी किए हुए है इसी कड़ी में राजपार्क थाने की टीम निर्देश का पालन करते हुए इलाके में गश्त कर रही थे गश्त के दौरान टीम शाम करीब 5 बजे के आस पास TU ब्लॉक मंगोल पुरी के पास पहुंची तो उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति जिसके कंधे पर सफेद रंग का प्लास्टिक का थैला था जो पुलिस टीम को देखकर वहां से भागने की कोशिश करने लगा. टीम ने तुरंत उसे रोका और उसके द्वारा प्लास्टिक बैग में रखी सामग्री के बारे में पूछा, जिस पर उसने कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया. जांच करने पर उसके पास से 90 अवैध शराब के क्वार्टर हरियाणा बिक्री के बरामद किए गए जिसे जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. आरोपी की पहचान दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी शक्ति सिंह के रूप में हुई. लगातार पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि उसने हरियाणा से अवैध शराब खरीदी थी और कम समय में पैसे कमाने के लालच में वह राज पार्क और मंगोल पुरी इलाके में ऊंची दरों पर अवैध शराब बेचता था.

बहरहाल राजपार्क थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.