विद्यालय की अध्यापिका ने पीटने साथ दूसरे छात्रों से पिटवाया।

in #crime2 years ago

एंकर__झांसी में मोंठ तहसील क्षेत्र के ग्राम पूंछ के प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली कक्षा तीन की छात्रा को विद्यालय की अध्यापिका ने पीटने साथ दूसरे छात्रों से पिटवाया। इतना ही नहीं स्कूल के बर्तन साफ कराए जाने की शिकायत पीड़ित छात्रा के परिजनों ने उपजिलाधिकारी मोंठ से की है।

 घटना के संबंध में तहसील क्षेत्र के ग्राम पूंछ निवासी नीरज लखेरे ने उप जिलाधिकारी मोंठ को लिखित रूप से दिए गए शिकायती पत्र में आरोप कराया कि उनकी भतीजी लावण्या ग्राम के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा तीन की छात्रा है। विद्यालय में अध्यापक ने पढ़ाई संबंधी कोई शब्द पूछा गया इस पर  छात्रा के जवाब नहीं दे पाने पर अध्यापिका ने छात्रा की पिटाई कर दी। जब इतने में मन नहीं भरा तो दूसरे छात्रों से छात्रा की पिटाई करवा दी। आरोप अध्यापिका पर पर ये भी लगा कि अध्यापिका छात्र छात्राओं से बर्तन भी जबरन धुलवाती हैं। जब प्रार्थी अध्यापिका से इस संबंध में वार्ता करने गया तो उन्होंने कहा कि यह विद्यालय का काम है, जिसे छात्रों को ही करना पड़ेगा। 

 गौरतलब है कि प्रार्थी उप-जिलाधिकारी मोंठ बीरबाल के पास लिखित शिकायत लेकर पहुंचा था। जिसके शिकायत पत्र को उपजिलाधिकारी ने दरकिनार कर दिया ,,,मौखिक रूप से अध्यापकों को समझाने की बात कही। 

आपको बता दें इससे पहले भी शाहजहांपुर थाना क्षेत्र में अध्यापक ने एक छात्रा को पीटा था। जिसे उपजिलाधिकारी मोंठ ने इसी प्रकार घुमा दिया था। फिलहाल बेसिक शिक्षा विभाग ने भी मामले में बोलने से साफ इनकार कर दिया।।

वाइट --- पीड़ित छात्रा

वाइट ---- परिजनScreenshot_20220921-095712_WhatsApp.jpgScreenshot_20220921-095701_WhatsApp.jpg

Sort:  

Please like my post 😃