ट्रैक के बीच में पड़ा था पूर्व प्रधान के भाई का शव

in #hardoi2 years ago

हरदोई। लखनऊ जाने की बात कह कर घर से निकले पूर्व प्रधान के भाई का शव शाहजहांपुर में रेलवे ट्रैक के बीच में पड़ा हुआ पाया गया।
सुरसा ब्लाक के उमरापुर के पूर्व प्रधान लाल मोहम्मद का छोटा भाई 28 वर्षीय नियाज़ अहमद पुत्र रफायत अली शनिवार को लखनऊ जाने की बात कह कर घर से निकला था। उसके बाद शाम को उसने फोन पर खुद को हरदोई रेलवे स्टेशन पर होना बताया था। उसी बीच रात में शाहजहांपुर जीआरपी ने खबर दी कि नियाज़ का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा है इसकी जानकारी होते ही पूर्व प्रधान और उनके घरवाले शाहजहांपुर पहुंचे। पूर्व प्रधान लाल मोहम्मद के मुताबिक उनके भाई का शव रेलवे ट्रैक के बीच में पढ़ा था। उसका मोबाइल मौके पर नहीं था। इस बारे में बताया गया है कि जब नियाज़ के मोबाइल पर फोन किया गया। मोबाइल अनजान व्यक्ति ने उठाया। बताया कि उसे रेलवे ट्रैक पर मोबाइल पड़ा हुआ मिला था। उसके बाद से मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया। पूर्व प्रधान ने बताया कि गांव निवासी रोहित ने नियाज़ के साथ मारपीट की थी, जिसकी वजह रोहित का गांव की एक महिला से आशनाई चल रही थी। जिससे गांव का माहौल खराब होने का हवाला देते हुए नियाज़ ने विरोध किया था। उसी मामले में पुलिस रोहित का चालान भी कर चुकी थी। पूर्व प्रधान ने रोहित पर हत्या का आरोप लगाया है।

सीडीआर बन सकती है मददगार
हरदोई। नियाज़ की मौत के मामले में रोहित और वह महिला, जिससे रोहित की दोस्ती थी, दोनों की सीडीआर मामले के खुलासे के लिए काफी हद तक मददगार साबित हो सकती है। नियाज़ के घर वालों का कहना है कि इससे पहले भी रोहित कई धमकी भी दे चुका था। इस सारे मामले में इन दोनों का हाथ हो सकता है,ऐसा माना जा रहा है।

IMG-20220710-WA0000.jpg
हादसे में गंवा चुका था पैर
हरदोई। कुछ अरसा पहले नियाज़ हादसा का शिकार हुआ था। उसी हादसे में उसका एक पैर जाता रहा था। वक्त के फेर में फंसने के बाद से वह काफी टूट चुका था। नियाज़ का एक दो साल का बेटा और एक महीने की एक बेटी है।