पेयजल आपूर्ति सुचारू रखने के लिए प्रशासन सदैव तत्पर

in #pali2 years ago

जिले में पेयजल आपूर्ति सुचारू रखने के लिए प्रशासन सदैव तत्पर, जनप्रतिनिधि व अधिकारी कंधे से कंधा मिलाकर करें हर संभव प्रयास – जिला कलक्टर

पाली, 21 मई। जिला कलक्टर नमित मेहता ने कहा कि जिला प्रशासन पेयजल आपूर्ति निवारण के लिए सदैव तत्पर है एवं सभी जनप्रतिनिधि व अधिकारी पेयजल समस्या के निवारण के लिए कंधे से कंधा मिलाकर हर संभव प्रयास करें । जिला कलक्टर शनिवार को जिला परिषद सभागार में पेयजल आपूर्ति के निवारण व उपलब्धता के लिए आयोजित बैठक में मौजूद पार्षद व अधिकारियों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने बैठक में मौजूद पार्षदगण से संबधित क्षेत्र के बारे में विस्तार से समस्याएं पूछी एवं कहा कि पेयजल आपूर्ति के लिए जिला प्रशासन व पेयजल अधिकारी बारीकी से मॉनिटरिंग कर विभिन्न नए व पुराने पेयजल स्रोतों द्वारा सप्लाई की जा रही है।

पार्षदों की मांग के अनुसार जिला कलक्टर ने सिंटेक्स टंकिया लगाने के लिए पेयजल अधिकारियों को निर्देश दिए ।
श्री मेहता ने कहा कि ऊंचाई वाले क्षेत्र जिनमें नल कनेक्शन द्वारा पेयजल सप्लाई नहीं हो पा रही है वहां टैंकरों द्वारा पर्याप्त मात्रा में पेयजल आपूर्ति करना सुनिश्चित करें ।

मेहता ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि पेयजल आपूर्ति का टीडीएस कम से कम रखना सुनिश्चित करें एवं पेयजल उपलब्धता हेतु लगाई गई टीमें वार्ड में नियमित रूप से विजिट करें व आमजन, जनप्रतिनिधियों का फीडबैक संबंधित अधिकारियों को बताएं ।

उन्होंने कहा कि आगामी मानसून से पूर्व का यह समय चुनौतीपूर्ण है जिसमें जनप्रतिनिधि व आमजन व अधिकारीगण आपसे सहभागिता व सहयोग की भावना रखे जिससे कि पेयजल संकट पर काबू पाया जा सके ।

बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर चंद्रभान सिंह भाटी, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वीरेंद्र सिंह चौधरी ,नगर परिषद सभापति रेखा राकेश भाटी, पाली उपखंड अधिकारी ललित गोयल ,जिला रसद अधिकारी सुमित्रा पारीक, पेयजल विभाग के एसई मनीष माथुर सहित संबंधित विभागों के वरिष्ठ अधिकारी गण पार्षदगण मौजूद रहे ।

Sort:  

पानी की समस्या को जल्द् से जल्द ठीक करो

Thanks sir 👍

धन्यवाद सर