पाली-दुपहिया वाहन चोरो की गैंग का खुलासा दो शातिर मुलजिम गिरफतार ।

in #pali2 years ago

पाली-दुपहिया वाहन चोरो की गैंग का खुलासा दो शातिर मुलजिम गिरफतार

पाली-दुपहिया वाहन चोरो की गैंग का खुलासा दो शातिर मुलजिम गिरफतार ।

मुलजिमानो द्वारा तीन मोटर साईकिल चोरी की वारदाते करना कबुली ।

जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त IPS जिला पुलिस अधीक्षक पाली ने बताया की जिले में चोरी कि वारदातों की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत बुगलाल मीणा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पाली तथा अनिल सारण आरपीएस वृत्ताधिकारी पाली शहर के निर्देशन में सुरेश चौधरी नि.पु. थानाधिकारी पुलिस थाना कोतवाली की टीम द्वारा कल दिनांक 21.05.2022 को दो मुलजिमानों को किया गिरफ्तार

घटनाकम :- प्रार्थी शिवनारायण पुत्र किशनलाल जाति गुर्जर निवासी उतवण पुलिस थाना सदर पाली ने रिपोर्ट पेश की कि दिनांक 04.03.2022 को कुछ कार्य बश नहर पुलिया युनियन बैंक के अन्दर गया था तथा मेरी मोटर साईकिल जिसको बैंक के बाहर रख कर सुबह 11:30 बजे बैंक के अन्दर गया था तथा 12 बजे बाहर आने पर देखा मेरी मोटर साईकिल यहा नहीं थी कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया। वगेरा रिपोर्ट पर प्रकरण संख्या 111/22 धारा 379 भादस में दर्ज किया जाकर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया। टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी व आसुचना संकलित की जिस पर दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया जाकर गहनता से पुछताछ की गई तो वारदात करना स्वीकार किया गया।

गिरफ्तार किये गये अभियुक्त का विवरण :

मनोहर पुत्र गौतम जाति चौकिदार उम्र 24 साल निवासी चौकिदारों का बास पिपलिया कला थाना रायपुर जिला पाली
रमेश कुमार पुत्र रूपाराम जाति कुम्हार उम्र 31 साल निवासी सम्बलपुरा हाल पिपलिया कला पुलिस थाना
रायपुर जिला पाली गठित टीम :- पुलिस अधीक्षक महोदय श्री राजन दुष्यन्त के आदेशानुसार शहर में हो रही मोटरसाइकिल चोरी की के वारदातों को गंभीरता से लेते हुए टीम का गठन कर आरोपीयान को गिरफतार करने के निर्देश दिये जिस पर निम्न टीम का गठन किया गया।

1.बलवन्ताराम एचसी 371 पुलिस थाना कोतवाली।
2.प्रेमसुख कानि 915 पुलिस थाना कोतवाली
3 सुरेश कानि 665 पुलिस थाना कोतवाली
4.श्री सोहनलाल कानि 816 पुलिस थाना कोतवाली
5.पुखसिह कानि 1359 पुलिस थाना कोतवाली
6.अजय कानि 219 पुलिस थाना सोजतसिटी

  1. श्री गौतम कानि 1822 पुलिस थाना सदर

टीम द्वारा किये गये प्रयास :- श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय राजन दुष्यन्त के आदेशानुसार नहर पुलिस युनियन बैंक के के बाहर से अज्ञात मुलजिमानों द्वारा दिनांक 04.03.2022 को सुबह करीब 11.30 बजे के समय मोटरसाईकिल नम्बर आरजे 22 एसजे 6091 चुरा कर ले जाने की वारदात को गंभीरता से लेते हुए टीम का गठन किया गया टीम द्वारा पूर्व में ऐसी की गई वारदातों के चालानशुदा मुस्तबाओं से प्रकरण कि घटना के बारे में पुछताछ कि गई टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज बैंक किये गये व आसुचना संकलित की गई। सीसीटीवी कैमरों से ज्ञात हुआ कि दो युवक युनियन बैक नगर पुलिया आकर बाईक चोरी कि वारदात को अंजाम देते दिखाई दिये। जिस पर टीम ने त्वरीत कार्यवाही करने हुए उक्त अनियुक्तों को गिरफ्तार किया जाकर गहनता से पुछताछ की गई तो प्रकरण हाजा कि वारदात स्वीकार करते हुवे एक अन्य मोटर साईकिल व्यावर सिटी कोतवाली हल्का क्षेत्र से चुराना व एक मोटर साईकिल पाली शहर से चोरी करना बताया गया। मुलजिमानों से अन्य घोरी की वारदातों के सम्बंध में गहनता से पुछताछ जारी है।