रीट की चीट......,किन नेताओं का गुर्गा था विकास मांजू

in #india2 years ago

NEWS DESK: WORTHEUM, PUBLISHED BY, TARUNKUMARUDIT,11 june 2022, 11:14 PM IST

कांग्रेस नेताओं के साथ फोटो वायरल,फोटो देखें और समझें तार कहां से ....................

Screenshot_2022_0611_225833.png

पाली (राजस्थान) जालोर रीट पेपर लीक प्रकरण में गिरफ्तार हुआ विकास मांजू कई कांग्रेस नेताओं का गुर्गा था। यहां तक कि कांग्रेस के महासचिव और अशोक गहलोत के पुत्र वैभव के साथ भी उनके फोटोज वायरल हो रही है। अकेले वैभव ही नहीं बल्कि बिजली महकमे के मंत्री भंवर सिंह भाटी और सीएम अशोक गहलोत के साथ भी कई मंत्रियों इसके फोटो वायरल हुए हैं ।

Screenshot_2022_0611_225926.png

एनएसयूआई पर ही सवाल खड़े हो रहे हैं कि उसके जिलाध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण महकमे पर इस तरह के नकल माफिया कैसे सदारत कर रहे हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि 007 गैंग का मुखिया राजू मांजू और उसके साथियों के साथ चंद्रनगर ( लोहावट ) सभा में आया हुआ है। सूचना पर पुलिस जाब्ता उन्हें दबोचने के लिए मौके पर पहुंचा । इस दौरान एक बीएमडब्ल्यू कार पुलिस जाब्ते को देखकर रवाना होने लगी। पुलिस ने पीछा किया तो रफ्तार बढ़ा ली । पुलिस ने कार के टायर पर फायर किए तो टायर फट गए । आरोपी गाड़ी से निकलकर भागने लगे । पुलिस ने मौके से जंभेश्वर नगर लोहावट पुलिस थाना लोहावट निवासी राजाराम उर्फ राजू पुत्र रावलराम विश्नोई मांजू व राजेश पुत्र सुखराम विश्नोई सियाग निवासी चंद्रनगर लोहावट को गिरफ्तार किया । इसी दौरान अन्य आरोपी करड़ा जालोर निवासी विकास कुमार पुत्र लादूराम विश्नोई मांजू को पुलिस द्वारा लड़ाई झगड़ा करने पर शांति भंग में गिरफ्तार किया गया । पुलिस पूछताछ में सामने आया कि विकास राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा ( रीट ) में वांछित आरोपी भी है । जिस पर लोहावट पुलिस ने आरोपी विकास मांजू को एसओजी को सुपुर्द किया है । जालोर के सभी नेताओं का खास विकास जालोर के सभी कांग्रेस नेताओं का खास बताया जाता है ।

Screenshot_2022_0611_225806.png

एनएसयूआई में सक्रिय होने से उसकी तस्वीरें वरिष्ठ नेताओं के साथ भी वायरल हो रही हैं । विकास मांजू ने सीएम अशोक गहलोत , मंत्री भंवर सिंह भाटी , सचिन पायलट और वैभव गहलोत समेत कई बड़े नेताओं के साथ फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर शेयर की हुई हैं । इधर , बीजेपी राजस्थान ने कांग्रेस सरकार पर तंज कसा , लिखा शायद अपने प्रिय कांग्रेसजन को बचाने के लिए ही मुख्यमंत्री सीबीआई जांच नहीं करवा रहे ।

Screenshot_2022_0611_225852.png