पति पत्नी के विवाद में घुसे दबंग पड़ोसियों ने किया पिता पुत्र पर जानलेवा हमला

in #muzaffarnagar2 years ago

IMG-20220609-WA0011.jpg

डॉक्टरी करवाते वक्त घायलों पर कुछ छुटभैय्ये नेता रात्रि में ही फैसले का दबाव बनाते दिखे

मुज़फ्फरनगर। थाना नई मंडी क्षेत्र गांधीनगर निवासी एक परिवार के पति पत्नी में लंबे समय से कहा सुनी चल रही थी । सूत्रों का कहना है कि पड़ोस में रह रहे दबंग परिवार उक्त राजेश्वर की पत्नी को स्पॉट कर परिवार की लड़ाई में आग में घी देने का काम कर रहे थे।
सूत्रों के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार राजेश्वर नामक एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है वही उक्त परिवार में पारिवारिक मामलों को लेकर कुछ समय से पति पत्नी में मनमुटाव व झगड़ा चल रहा है वही पड़ोस में रहने वाला एक दबंग परिवार राजेश्वर की पत्नी को स्पॉट कर रहा है जिस कारण पत्नी का गुस्सा किसी न किसी बात को लेकर बढ़ता जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि आज रात्रि में किसी बात को लेकर पति पत्नी में कहा सुनी हो रही थी जिसमे पड़ोस में रह रहे परिवार के लोग कूद पड़े तथा आपस मे किसी बात को लेकर गली गलौच हो गयी । इसी का फायदा उठाकर दबंग पड़ोसियों ने राजेश्वर व उसके बेटे पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमले में दबंग पड़ोसियों को भी छोटे लगी । सूत्रों से पता चला है कि झगड़ा बहुत बढ़ता देख अन्य पड़ोसी बीच मे आये और मामला शांत कराने की कोशिश । लेकिन विफल होते दिखे वही बताया गया है कि दबंग पड़ोसी ये कहते सुने गए कि आज जान से ही मार देंगे इन्हें।
घायल पिता पुत्र व अन्य मंडी थाने पहुचकर अपनी अपनी बात कही और जिला अस्पताल उपचार हेतु ले जायेगये। सूत्रों का कहना है कि दबंगईयो की ओर से दलाल छूटभय्ये नेता जिला अस्पताल पहुचे ओर पीड़ितों पर रात्रि में ही फैसले का दबाव बनाते दिखे वही दबंगईयो की ओर से कुछ नसेड़ी व्यक्ति भी घायल राजेश्वर पर मामला खत्म करने को दबाव बनाते दिखे ।
समाचार लिखे जाने तक घायल को एडमिट किये जाने की चर्चा थी।IMG-20220609-WA0010.jpg