मयूर विहार खादर में बम मिलने से मचा हड़कंप एन एस जी किया जप्त

IMG-20220612-WA0002.jpg

पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार थाना अंतर्गत डीएनडी फ्लाई ओवर के पास यमुना खादर में ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया , सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची मामले की जानकारी एनएसजी की टीम भी दी गई , मौके पर पहुंची एनएसजी की टीम ने ग्रेनेड को जप्त कर लिया है , फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि यमुना खादर इलाके में ग्रेनेड कहां से आया .

बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर को कुछ लोग यमुना खादर के पानी में नहा रहे थे पानी में मौजूद कट्टे (बोरी ) में उन्हें ग्रेनेड दिखाई दिया , मामले की जानकारी पुलिस को दी गई . सूचना मिलते ही मयूर विहार थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची , पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे और मामले की जानकारी एनएसजी की टीम को दी गई, कुछ घंटे में एनएसजी की टीम भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई, देर रात तक तफ्तीश के बाद एनएसजी की टीम ने ग्रेनेट को जप्त कर लिया है . फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि यमुना खादर इलाके में ग्रेनेड कहां से आया, जहां पर ग्रेनेड मिला है वहां से कुछ दूरी पर ही कबाड़ियों का गोदाम है ,
बहरहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है , कबाड़ी का कारोबार करने वाले लोगों के साथ ही यमुना खादर में रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है .
फिलहाल इस पूरे मामले में पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस फिर भी कहने से बच रही है . पुलिस की तरफ से इस पूरे मामले में कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है इसलिए यह भी साफ नहीं हो पाया है कि बरामद ग्रेनेड की संख्या कितनी है .