तीसरे बड़े मंगल दिवस पर सदरपुर क्षेत्र में बाबा कुटी मंदिर में विशाल भंडारे का हुआ आयोजन ।त

in #sadarpur2 years ago

IMG-20220531-WA0232~2.jpg

सदरपुर , सीतापुर

जनपद सीतापुर की तहसील महमूदाबाद के अंतर्गत थाना सदरपुर क्षेत्र की ग्राम पंचायत शाहपुर के गांव मरखापुर में स्थित बाबा कुटी मंदिर मरखापुर के प्रधान श्रीमती मनोरमा वर्मा क्षेत्र पंचायत सदस्य डॉ जितेंद्र कुमार वर्मा के द्वारा विशाल भंडारे का आयोजन किया गया ।

Screenshot_20220531-232903.png

जिसमें सदरपुर क्षेत्र की महिलाओ ,बालिकाओ व बच्चो सहित अन्य लोगों ने भी भंडारे के कार्यक्रम में पहुँचकर प्रसाद ग्रहण किया । तथा इस भंडारे में काफी ज्यादा से ज्यादा लोगो ने पहुँचकर भंडारे में बितरित हो रहे प्रसाद का आनन्द लिया । इस अवसर पर महमूदाबाद क्षेत्र के कई के ग्राम पंचायतों के प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य और जिला पंचायत सदस्य के साथ क्षेत्र के तमाम सम्मानित व अन्य लोग उपस्थित हुये । और वहीं जनपद सीतापुर के विकासखंड महमूदाबाद से कई ग्राम पंचायत अधिकारी सहित तमाम कर्मचारी उपस्थित थे इस भंडारे में मंदिर प्रांगण में विगत 2 दिनों से लगातार भंडारा चल रहा था ।
Screenshot_20220531-232951.png

मंदिर के दूसरे साइड के प्रांगण में कुछ सांस्कृतिक कार्यक्रम भी कराए जा रहे थे जो सांस्कृतिक कार्यक्रम कलाकारों के द्वारा राधा कृष्ण की रहस्यमय लीला दिखाया जा रहा था जिसको देखने के लिए भी हजारों की संख्या में श्रद्धालु भक्त भंडारे का प्रसाद ग्रहण कर सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने के लिए प्रांगण में एकत्र होते नजर आ रहे थे।