आईटेन कार और केंटर में आमने सामने की भिडंत, कार सवार तीन लोगों को मौत

in #hathras2 years ago

Screenshot_20221120_110456.jpg

हाथरस: हाथरस में शनिवार की रात बड़ा हादसा हो गया। कोतवाली चंदपा क्षेत्र के आगरा अलीगढ़ बाईपास पर त्यागी होटल के सामने आईटेन कार और केंटर में आमने सामने की भीषण भिडंत हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई।

चंद्रपाल उर्फ कालू पुत्र रामसनेही निवासी शहीद सुखदेव नगर अशोक विहार दिल्ली अपने दो साथियों चंदन कुमार निवासी जौनपुर व दिनेश निवासी गांव बहरदोई थाना सादाबाद हाथरस तीनों साथ दिल्ली में काम करते हैं शनिवार को दिनेश से घर पर माता रानी का कार्यक्रम था। जिसमें तीनों एक साथ कार से शामिल होने गांव आए हुए थे। आईटेन कर से आगरा की तरफ जा रहे थे। जैसे ही कार कोतवाली चंदपा क्षेत्र के आगरा अलीगढ़ बाईपास पर त्यागी होटल के सामने पहुंची एक तेज रफ्तार केंटर ने कार में सामने से टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। सड़क हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सादाबाद रुचि गुप्ता, चंदपा कोतवाली प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोटमार्तम के लिए भेज दिए हैं।

सीओ सादाबाद रुचि गुप्ता ने बताया कि कोतवाली चंदपा पर सूचना प्राप्त हुई कि बाईपास पर त्यागी होटल के पास आईटेन कार और केंटर में आमने सामने की टक्कर हो गई है। सूचना पर मैं चंदपा कोतवाली प्रभारी के साथ मौके पर पहुंचे। तीनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई। उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। अग्रिम कार्रवाई प्रघालित ही।