राजधानी दिल्ली में हिंदुस्तान पेट्रोलियम की तरफ से पेट्रोल पंप पर लगाया गया ब्लड डोनेशन कैंप. .....

IMG_20220717_143826.jpgराजधानी दिल्ली में हिंदुस्तान पेट्रोलियम की तरफ से पेट्रोल पंप पर लगाया गया ब्लड डोनेशन कैंप. .....

दिल्ली नगर निगम के आला नेताओं ने ब्लड डोनेशन कैंप में बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा ...

दक्षिणी दिल्ली के सभी पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने ब्लड डोनेशन कैंप में आकर किया रक्तदान ....

विजुअल डिटेल्स -- रक्तदान करते के, रक्दान के लिए रजिस्ट्रेशन कराते हुए, पेट्रोल पंप, सर्टिफिकेट के साथ गिफ्ट देते के विजुअल और सभी लोगो की बाईटें

एंकर :- दक्षिणी दिल्ली के अगस्त क्रांति मार्ग सिरी फोर्ट रोड इलाके में हिंदुस्तान पेट्रोलियम की की तरफ से अंसल प्लाजा स्थित एक पेट्रोल पंप पर ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया जिसमें दक्षिणी दिल्ली के पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने रक्तदान कर देश हित के लिए कदम बढ़ाया, इस कार्यक्रम में दिल्ली नगर निगम के आला नेताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

वीओ :- यह है दक्षिणी दिल्ली के अगस्त क्रांति मार्ग सिरी फोर्ट रोड स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम का पेट्रोल पंप जहां पर आज कंपनी की तरफ से ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया और इस कैंप में साउथ दिल्ली के पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने आकर रक्तदान कर एक सकारात्मक संदेश दिया साथी पेट्रोल पंप के मालिक ने भी इस कार्यक्रम को सराहा।

वीओ :- इस कार्यक्रम में जहां सभी पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने रक्तदान कर लोगों को जागरूक रहने का संदेश दिया वहीं दक्षिण दिल्ली नगर निगम के पूर्व चेयरमैन सुभाष भढ़ाना व स्थाई कमेटी की चेयरमैन ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और कार्यक्रम की सराहना की।