लैंडिंग के दौरान विमान में लगी आग,126 लोग थे सवार,यात्रियों ने ऐसे बचाई जान।

in #india2 years ago

10786.jpg

अमेरिका के मियामी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा हो गया। यहां लैंडिंग के दौरान एक विमान में अचानक आग लग गई। आग लगने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद यात्रियों ने इमरजेंसी गेट से कूदकर अपनी जान बचाई। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।
जानकारी के मुताबिक डोमिनिकन रिपब्लिक एयर कैरियर रेड एयर से संबंधित एक विमान मियामी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंडिंग गियर गिरने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस विमान में 100 से अधिक लोग सवार थे। मियामी की फायर रेस्क्यू टीम का कहना कि फायर फाइटर्स ने आग पर काबू पाया
अधिकारियों ने बताया कि विमान में तुरंत आग लग गई, हालांकि किसी के गंभीर रूप से घायल होने की खबर नहीं है। यह आग डोमिनिकन गणराज्य के सैंटो डोमिंगो से संयुक्त राज्य अमेरिका के मियामी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आने वाली रेड एयर की उड़ान पर लैंडिंग गियर के गिरने के कारण लगी थी।
उन्होंने कहा कि विमान में 126 लोग सवार थे। जिनमें तीन को मामूली चोटें आई है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड का कहना है कि इन्वेस्टिगेटर्स की एक टीम हादसे वाली जगह का दौरा करेगी।