Ghaziabad: चोरी करने आया चली गई जान,लोगों का कहना है भागते वक्त गिरकर जख्मी हो गया या मारपीट से घायल हुआ?

in #ghaziabad2 years ago (edited)

Ghaziabad: गाजियाबाद स्थित नंदग्राम की घटना है यह सोमवार रात एक चोर चोरी करने के लिए घर में घुसा लेकिन भागते समय चोट लगने से उसकी मौत हो गई चर्चाएं ऐसे भी हैं कि गांव वालों ने उसे पकड़ लिया था और उसे बहुत मारा।
पुलिस मामले की जांच कर रही है अभी व्यक्ति की मृत्यु किस कारण से हुई है इस बात की पुष्टि नहीं हुई है मृतक की का शरीर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम के बाद यह साफ हो जाएगा कि उसकी मौत कैसे हुई है है।
सीओ आलोक दुबे ने बताया, ''29 अगस्त की रात करीब डेढ़ बजे डायल-112 को एक सूचना प्राप्त हुई कि नंदग्राम थाना क्षेत्र के गांव नंगला मोहन फिरोजपुर में ग्रामीणों ने चोर को पकड़ रखा है।
वहां पर एक व्यक्ति चोटिल अवस्था में था, जिसे ग्रामीणों ने पकड़ रखा था। ग्रामीणों ने बताया कि यह व्यक्ति चोरी करने के इरादे से एक घर में घुसा था।
घरवालों के जागने पर आरोपी ने दीवार फांदकर भागने का प्रयास किया, जो दीवार से गिरकर चोटिल हो गया। पूछताछ में इसकी पहचान 40 वर्षीय सनत कुमार के रूप में हुई। जो छत्तीसगढ़ में जिला बलौदा बाजार के थाना बिलाईगढ़ स्थित गांव सोनियाड़ी का रहने वाला था।

पुलिस ने तुरंत ग्रामीणों के साथ जाकर उक्त व्यक्ति को MMG अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। मृत्यु के कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।''chat-...jpg