Ghaziabad छात्र ने अपने ही अपहरण की फर्जी साजिश रच डाली।

in #crime2 years ago

Ghaziabad हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई।
यहां पढ़ाई से बचने के लिए 11वीं कक्षा के छात्र ने अपने ही अपहरण की फर्जी साजिश रच डाली।
इनता ही नहीं छात्र की इस फर्जी कहानी में फंसकर उसके परिजन मामला दर्ज कराने पुलिस थाने तक चले गए।
दरअसल छात्र ने अपने परिजनों को बताया कि मंगलवार की शाम को ट्यूशन से लौटते समय उसपर कार सवार तीन लोगों ने हमला किया था। साथ ही उसके अपहरण की कोशिश भी की थी। लेकिन जब पुलिस ने मामले की जांच की और सीसीटीवी खंगाले तो पूरा मामला फर्जी निकला।
छात्र ने पुलिस को सुनाई झूठी कहानी
जानकारी के मुताबिक, छात्र के पिता एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। मंगलवार को छात्र इंदिरापुरम थाना क्षेत्र से रात को ट्यूशन से घर लौट रहा था। तभी वह अभय खंड चौकी पर पहुंचा। यहां उसने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि वह ट्यूशन पढ़कर शक्ति खंड से लौट रहा था। तभी करीब साढ़े सात बजे कार सवार तीन लोग आए। तीनों ने उसकी जेब की तलाशी ली और उसे कार में डाल लिया। विरोध करने पर ब्लेड से हमला किया था। आरोपित उसे रास्ते में फेंक कर चले गए। होश आने के बाद वह आटो से घर पहुंचा।

जिसपर पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पूरा मामला सामने आ गया। जब पुलिस ने सख्ती से छात्र से पूछा तो पता चला कि छात्र ने पढ़ाई से बचने और ट्यूशन नहीं जाने के लिए ये पूरी कहानी रची थी। छात्र ने बताया कि वह परिजनों और शिक्षकों की डांट से परेशान आ गया था। गौरतलब है कि इससे पहले भी 22 अगस्त को मसूरी थाना क्षेत्र में दसवीं के छात्र ने अपने दोस्त छठी कक्षा के छात्र की सिर्फ इस वजह से गला दबाकर हत्या कर दी थी कि वह स्कूल नहीं जाना चाहता था। पुलिस ने छात्र को बाल सुधार गृह भेजा है।IMG_20220828_080405.jpg