कार में बंधक बनाकर बस के परिचालक से नकदी और फोन लूटा

in #ghaziabad8 months ago

एसीपी शालीमार गार्डन कार्यालय के पास भोपुरा तिराहे से बस के परिचालक को दो बदमाश स्कूटी से जबरन निस्तौली गांव ले गए। वहां चार बदमाशों ने बुरी तरह पीटा और पर्स, मोबाइल व पांच हजार की नकदी लूट ली। 30 दिसंबर को घटना में उन्हें काफी देर तक कार में बंधक बना कर रखा गया फिर बदमाश टीला मोड़ थाने से आगे ऑक्सी होम सोसायटी के सामने जंगल में छोड़कर भाग गए। पुलिस ने 11 दिन बाद लूट का केस दर्ज किया है।
दिल्ली नंदनगरी में रहने वाले नवाब सिंह निजी बस के परिचालक हैं। 30 दिसंबर को उन्हें जाकिर नाम के युवक ने फोन करके भोपुरा तिराहे बुलाया। वहां से स्कूटी सवार दो बदमाश उन्हें निस्तौली गांव ले गए। एक खाली प्लाॅट में चार बदमाशों ने बुरी तरह पीटा और पर्स व फोन लूट लिया। इसमें कागजात, आधार कार्ड और पांच हजार की नकदी थी। इसके बाद कार में काफी देर तक बंधक बनाए रखा। उन्होंने विरोध किया तो घायल कर दिया। इसके बाद उन्हें कार में बैठाकर इधर-उधर घूमने लगे।
images (13).jpeg

टीला मोड़ थाने के सामने ऑक्सी होम सोसायटी के सामने उतारकर भाग गए। घटना की सूचना टीला मोड़ थाने जाकर पुलिस को दी। रात 11:30 बजे लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगाई लेकिन पुलिस ने बदमाशों को जल्द पकड़ने का आश्वासन देकर घर भेज दिया। कोई कार्रवाई नहीं हुई। इतना ही नहीं, पुलिस ने कई दिन तक लूट का मुकदमा दर्ज नहीं किया। परिचालक का कहना है कि पुलिस बदमाशों की लोकेशन ट्रेस नहीं कर पा रही थी। 11 जनवरी को पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।
एसीपी सिद्धार्थ गौतम का कहना है कि बदमाशों को ट्रेस करने के लिए टीम लगी है। जल्द ही सुराग मिलने पर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Sort:  

Please like my news mam

पुलिस जल्द खुलासा करे